जावेद अख्तर ने जुहू में खरीदा आलिशान अपार्टमेंट, कीमत जानकर उड़ जाएगी आपकी नींद
x

जावेद अख्तर ने जुहू में खरीदा आलिशान अपार्टमेंट, कीमत जानकर उड़ जाएगी आपकी नींद

जावेद अख्तर ने हाल ही में मुंबई के जुहू में 7.76 करोड़ रुपये में नई बंगला खरीदी है. इस बंगले की कीमत जानकर उड़ जाएगी आपकी नींद.


बॉलीवुड में अपनी मशहूर कविता, पटकथा लेखक और गीतकार से जाने वाले जावेद अख्तर ने हाल ही में मुंबई में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लेखक और गीतकार ने जुहू में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है. उनका ये नया अपार्टमेंट 1218 वर्ग फुट में फैला और रेडी-टू-मूव-इन है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जावेद अख्तर ने अपार्टमेंट को खरीदने के लिए 7.76 करोड़ रुपये की भारी रकम चुकाई है. उन्होंने ये डील 2 जुलाई को की थी, जिसमें 46.02 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये का रजिस्ट्रेशन फीस भी शामिल है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भी कहा जा रहा है कि यह आलिशान अपार्टमेंट उन्होंने जुहू में सागर सम्राट बिल्डिंग में खरीदा है. जो ये मुंबई के पॉश इलाके में आता है. जावेद अख्तर के इस अपार्टमेंट के पास कई लक्जरी इमारतें और सेलिब्रिटी के घर शामिल हैं. साल 2021 में जावेद अख्तर ने 7 करोड़ रुपये में 113.20 वर्ग मीटर में फैला एक निकटवर्ती अपार्टमेंट खरीदा था.

इसके अलावा, जावेद अख्तर ने हाल ही में कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन देखी. उन्होंने साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म को देखने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी खूब तारीफ की. जावेद अख्तर ने पोस्ट को शेयर करने के साथ लिखा, उन्हें फिल्म चंदू चैंपियन काफी अच्छी लगी और फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग को देखकर हैरानी हुई. उन्होंने एक्टर कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की तारीफ की.

जावेद अख्तर भारत के मशहूर कवि, गीतकार और पटकथा लेखक हैं, जिनका जन्म 17 जनवरी 1945 को हुआ था. उन्हें हिंदी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है, उन्होंने सलीम खान के साथ जंजीर, दीवार, शोले और मिस्टर इंडिया जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जावेद अख्तर को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनके काम के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें पांच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पद्म श्री और पद्म भूषण शामिल हैं.

Read More
Next Story