बरसात के मौसम में रिलीज होंगी ये 5 फिल्में और वेब सीरीज, वीकेंड पर देखने को मिलेगा नया कंटेंट
x

बरसात के मौसम में रिलीज होंगी ये 5 फिल्में और वेब सीरीज, वीकेंड पर देखने को मिलेगा नया कंटेंट

जुलाई के महीने में ओटीटी प्लेफॉर्म पर कई नई फिल्मे और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है.


औरों में कहां दम था

अजय देवगन और तब्बू की आने वाली फिल्म रोमांटिक थ्रिलर फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने को मिलेगी. कृष्णा और वसुधा की प्रेम कहानी फैंस को काफी सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर देखेगी. फिल्म में जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी लीर रोल में नजर आएंगे.

किल

फिल्म किल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो कोरियोग्राफ राघव जुयाल द्वारा किए गए एक्शन सीन के साथ आपको अपनी सीट से बांधे रखने का वादा करते है. अपनी डांसिंग और कोरियोग्राफी से दुनियाभर के फैन्स को दीवाना करने वाले राघव जुयाल अब अभिनय की दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं. वे कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन इस फिल्म में उन्होंने एक अलग ही चुनौती कुबूल की है. इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया है.

बिजोया

होइचोई की नई सीरीज बिजोया एक दिल छू लेने वाला शो है जो एक महिला की कहानी है, जो अपने पति के निधन के बाद अपने बेटे को अकेले पालती है. उसके जीवन में उथल-पुथल मच जाती है जब उसका बेटा एक छोटे शहर से एक बड़े स्कूल में जाने के कुछ हफ्ते के बाद आत्महत्या करने की कोशिशल करता है.

मलयाली फ्रॉम इंडिया

मलयाली फ्रॉम इंडिया एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें निविन पॉली, ध्यान श्रीनिवासन और अनास्वरा राजन लीड रोल में हैं. मलयालम फिल्म केरल के मुल्लाकारा के अलपराम्बिल गोपी नाम के एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमति है. जो एक हादसे की वजह से अपना गांव छोड़ने और नया सफर निकलने के लिए मजबूर हो जाता है. जो उसके जीवन को उलट-पुलट कर देगी.

मिर्ज़ापुर सीज़न 3

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का लोगों को बेस्ब्री से इंतजार है. लेकिन फैंस को इस सीरीज को देखने के लिए सिर्फ 3 दिन का और इंतजार करना होगा. जी हां, ये सीरीज 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है. ये सीरीज खूब एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और एंटरटेनमेंट का वादा करती है. जहां पिछला सीज़न खत्म हुआ था, वहीं से ये शो के एपिसोड की शुरुआत होगी. नया सीज़न कालीन भैया पर केंद्रित होगा. मिर्ज़ापुर सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा कलाकार शामिल हैं.

Read More
Next Story