मिर्जापुर सीजन 3 के कालीन भैया एक्टिंग के अलावा है कई सोर्स ऑफ इनकम, जानें नेट वर्थ
x

मिर्जापुर सीजन 3 के कालीन भैया एक्टिंग के अलावा है कई सोर्स ऑफ इनकम, जानें नेट वर्थ

47 साल के अभिनेता पकंज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीजन 3 के साथ ओटीटी स्पेस पर अपना दबदबा कायम रखा है.


पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया ने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म रन में कैमियो के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. पंकज त्रिपाठी पिछले तीन सीजन से अमेजन प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर सीरीज इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. पिछले दो दशकों से वो कलाकार के रूप में उभरे हैं, साथ ही सबसे ज्यादा फीस लेने वाले ओटीटी अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं. वेब शो मिर्जापुर के अलावा उन्होंने सेक्रेड गेम्स और क्रिमिनल जस्टिस जैसे हिट वेब शो में भूमिकाएं निभाई हैं. इस स्टोरी में हम उनके लाइफस्टाइल पर एक नजर डालते हैं.

साल 2019 में पंकज त्रिपाठी ने सी फेस का एक खूबसूरत घर खरीदा था. उन्होंने अपना घर काफी सिंपल तरीके से डिजाइन किया गया है. मिर्जापुर सीजन 3 के अभिनेता के घर का नाम रूप कथा है, जिसमें मैसूर के कारीगरों द्वारा डिजाइन किए गए लकड़ी के फर्नीचर के साथ एक सफेद इंटीरियर है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू में उन्होंने समुद्र के सामने वाले घर को खरीदने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ये मेरी लाइफ का एक अहम पल है, जब मैंने इस घर को खरीदा था तो मेरा एक और सपना पूरा हुआ था. मैं इस घर से काफी करीब हूं.

पंकज त्रिपाठी के लक्जरी कारों के कलेक्शन में एक मर्सिडीज बेंज E200 जिसकी कीमत 79.19 लाख बताई जाती है. साथ ही उनके पास एक मर्सिडीज बेंज ML 500 भी है जो 69.04 लाख रुपये की है. इसके अलावा उनके पास टोयोटा फॉर्च्यूनर कार भी है जिसकी कीमत 38.86 लाख रुपये है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के दूसरे सीजन में कालीन भैया की भूमिका निभाने के लिए 10 करोड़ रुपये कमाए. रिपोर्ट के अनुसार पंकज को मिर्ज़ापुर सीजन 3 में अपनी भूमिका को दोबारा करने के लिए बहुत बड़ी फीस चार्ज की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने फुकरे 3 में पंडितजी की भूमिका के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

फिल्मों और वेब शो के अलावा पंकज त्रिपाठी टाटा टी, ब्रिटानिया, कैडबरी, पॉलिसीबाजार, बैद्यनाथ च्यवनप्राश जैसे कई ब्रांडों का समर्थन करके अच्छी खासी रकम कमाते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी 40 करोड़ रुपये से अधिक संपत्ति के मालिक है.

Read More
Next Story