फिल्म बजरंगी भाईजान 2 को लेकर कबीर खान ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बड़ी बात...
x

फिल्म बजरंगी भाईजान 2 को लेकर कबीर खान ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बड़ी बात...

बजरंगी भाईजान साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई हफ्तों तक कमाई की थी. हाल ही में फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने सलमान खान की फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कई खुलासे किए हैं.


सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' साल 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था. इस फिल्म मे बॉक्स ऑफिस पर करीब 320.34 करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया था. फिल्म फैंस के बीच काफी सुपरहिट साबित हुई थी. आपको बता दें, इस फिल्म नें सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे. सलमान खान के साथ छोटी बच्चे के किरदार में हर्षाली मल्होत्रा फिल्म की मुख्य भूमिका में थी. फैंस अब इस फिल्म के सीक्वल बनने का वेट कर रहे हैं. जिसे लेकर अब फिल्म के निर्देशक कबीर ने कई बड़े खुलासे किए है.

हाल ही में कबीर खान के एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि 'बजरंगी भाईजान' फिल्म एक सुपरहिट फिल्म है. मैं खुद भी कई बार ये सुनता हूं कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल कब आ रहा है. लोग इस फिल्म को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. आपको बता दें, फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में पूरी कहानी हर्षाली मल्होत्रा के आसपास घूमती है. ऐसे में फिल्म के निर्माता फिल्म की कहानी को अलग एंगल में लेकर जाना चाहते हैं.

कबीर खान ने बात करते हुए आगे कहा, अगर स्क्रिप्ट के बारे में मुझसे पूछेंगे तो मैं अभी फिलहाल नहीं कहूंगा. अभी मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. इसको लेकर कई आइडियाज हैं मेरे माइंड में. इस फिल्म को आगे बनाने में कई रोचक तरीके हैं. इसी के साथ कबीर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फैंस उनके इस लुक को देखने के लिए काफी बेताब हैं.

Read More
Next Story