Throwback Story: जब काजोल ने शाहरुख खान के साथ काम करने से कर दिया था मना, फिल्म का नाम...
x

Throwback Story: जब काजोल ने शाहरुख खान के साथ काम करने से कर दिया था मना, फिल्म का नाम...

कॉफी विद करण सीजन 2 में काजोल ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें करण जौहर की कभी अलविदा ना कहना क्यों पसंद नहीं आई और उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करने से मना कर दिया था.


बॉलीवुड की फेमस ऑन-स्क्रीन जोड़ी काजोल और शाहरुख खान को कई हिट फिल्मों में एक साथ देखा गया गया है. कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम के बाद करण जौहर तीसरी बार कभी अलविदा ना कहना में उन्हें अपने निर्देशन में एक साथ कास्ट करना चाहते थे. हालांकि पहले बातचीत के दौरान काजोल ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने इस ऑफर को क्यों ठुकरा दिया था.

करण जौहर की फिल्म कभी अलविदा ना कहना साल 2006 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा ने अभिनय किया था. रोमांटिक ड्रामा फिल्म सफल होने के बावजूद, इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. इस बीच काजोल शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के साथ कॉफी विद करण 2 में दिखाई दीं, जो साल 2007 में टेलिकास्ट हुआ था.

बातचीत के दौरान, तीनों ने उस टॉपिक पर बात की जब इस फिल्म की कास्टिंग हो रही थी. रानी ने उन लोगों को याद किया जो उनसे पूछ रहे थे कि उन्होंने फिल्म में इतने अच्छे पति को क्यों छोड़ दिया. इसके अलावा शो के होस्ट करण जौहर ने काजोल से पूछा कि क्या उनके पास भी फिल्म की कहानी पसंद न आने का कोई ऐसा ही कारण है. इसके जवाब में काजोल ने स्वीकार करके बहुत ईमानदार से कहा कि फिल्म के बारे में कुछ चीजें थीं जो एक महिला के रूप में उसे पसंद नहीं थीं. उनके अनुसार रानी के किरदार को अपने साथी को धोखा देने के बजाय अपनी शादी बचाने के लिए काम करना चाहिए था.

उन्होंने आगे कहा, 'हां, कुछ ऐसी बातें थी जिनसे मैं असहमत थी. एक महिला के रूप में, जैसा कि आपने पहले कहा था, मैं इससे सहमत नहीं हूं, मुझे लगता है कि जब आपकी शादी हो तो आपको इस पर काम करना चाहिए. फिल्म देखने वाली अगर में एक महिला होती तो मैं चाहती हूं कि उसने अपनी शादी को ठीक करने के लिए कोई महनत क्यों नहीं की बजाय उनके कि उसको किसी से प्यार हो गया. करण जौहर की कभी अलविदा ना कहना में शाहरुख और रानी ने देव और माया का किरदार निभाया था. जो अपनी-अपनी शादियों में संघर्ष का सामना करते हैं और दोस्त बन जाते हैं. एक-दूसरे की मदद करने के चक्कर में वो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं.

Read More
Next Story