Kalki 2898 AD: विजय देवरकोंडा से लेकर एसएस राजामौली तक, फिल्म में इन 5 सेलेब्स ने किया कैमियो रोल
x

Kalki 2898 AD: विजय देवरकोंडा से लेकर एसएस राजामौली तक, फिल्म में इन 5 सेलेब्स ने किया कैमियो रोल

फिल्म कल्कि 2898 में कई कैमियो दर्शकों को देखने को मिले हैं, जिन्होंने नाग अश्विन की फिल्म को और स्पेशल बनाने में मदद की है.


Kalki 2898 AD Epic Cameos: पिछले हफ्ते फिल्म कल्कि 2898 AD रिलीज़ हुई और भारत में अब तक की सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस ओपनर में से एक बनकर उभरी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाग अश्विन की इस फिल्म ने पहले ही दिन सभी भाषाओं में 95 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये फिल्म सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है. जिनका मिशन कल्कि को बचाना है. कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी समेत कई सेलेब्स की टोली देखने के मिली है. लीड और सपोर्टिंग कास्ट के अलावा फिल्म कल्कि में बड़े-बड़े कैमियो भरपूर देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें ज्यादातर सस्पेंस में रखा गया था और ये फिल्म देखने वालों के लिए काफी हैरान कर देनी वाली बात थी.

विजय देवरकोंडा

फिल्म कल्कि 2898 में विजय देवरकोंडा के कैमियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. फिल्म में एक्टर अर्जुन की भूमिका निभाते हुए लंबे बाल और बड़ी- बड़ी मूंछों में दिखाई देते हैं. उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया. विजय देवरकोंडा और नाग अश्विन ने इससे पहले फिल्म महानती में साथ काम किया था.

दुलकर सलमान

दुलकर सलमान बड़े कलाकारों में से एक और हैं, जो नाग अश्विन के साथ फिर से जुड़े और कल्कि 2898 में एक कैमियो में नजर आएं. एक्टर ने उग्र कैप्टन की भूमिका निभाई है, जो भैरव का गार्जियन है.

मृणाल ठाकुर

फिल्म कल्कि 2898 में मृणाल ठाकुर की भी अहम भूमिका है. एक्ट्रेस दिव्या की भूमिका निभाती हुई दिखाई देती हैं, जो एक गर्भवती लैब में है जिसे गलती से कल्कि की मां समझ लिया जाता है.

प्रभास

एसएस राजामौली, जिन्होंने बाहुबली फ्रेंचाइजी में प्रभास के साथ काम किया था. उन्होंने फिल्म कल्कि 2898 में कैमियो किया है. फिल्म निर्माता को एक इनामी शिकारी के रूप में देखा जाता है, जो भारैव का प्रतिद्वंद्वी है.

राम गोपाल वर्मा

एसएस राजामौली के अलावा राम गोपाल वर्मा की भी कल्कि 2898 में एक कैमियो भूमिका है. निर्देशक ने एक छोटे लेकिन यादगार सीन में प्रभास के सामने एक रेस्तरां मालिक चिंटू की भूमिका निभाई है.

Read More
Next Story