कल्कि 2898 के प्रभास इन 5 बेहद शानदार चीजों के हैं मालिक, प्राइनेट जेट भी है शामिल
x

कल्कि 2898 के प्रभास इन 5 बेहद शानदार चीजों के हैं मालिक, प्राइनेट जेट भी है शामिल

44 साल के अभिनेता प्रभास के पास इटली में एक शानदार विला है. जानें इसके अलावा एक्टर 5 शानदार महेंगी चीजों के मालिक हैं.


एक्टिंग की दुनिया में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेताओं में से प्रभास हाल ही में एक एक्शन फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की हैं, जिसका नाम कल्कि 2898 एडी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिकाओं में हैं. 600 करोड़ रुपये के बजट पर बनी नाग अश्विन निर्देशित फिल्म पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास 29 मिलियन लगभग 242 करोड़ रुपये के मालिक हैं. एक्टर के पास महंगी कारें हैं. इसके अलावा हैदराबाद में एक आलीशान बंगला है, उन्होंने रियल एस्टेट में भी खूब इन्वेस्ट किया हुआ है. साथ ही प्राईवेट जेट के भी मालिक हैं. हमने अपनी इस स्टोरी में प्रभास के पास 5 सबसे महंगी चीजों की लिस्ट तैयार की है.

प्रभास के पास लक्जरी कारों का काफी अच्छा कलेक्शन है, लेकिन उनकी सबसे बेशकीमती गाड़ी रोल्स रॉयस फैंटम है, जिसे उन्होंने 2015 में खरीदा था. इस सुपर-लक्जरी सेडान की शुरुआती कीमत लगभग 8.99 करोड़ रुपये से होती है.

एक्टर के पास एक लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर रोडस्टर भी है, जिसकी कीमत 2021 में लगभग 6 करोड़ रुपये थी. साथ ही फिल्म इंडस्ट्री कई हस्तियों के पास भी लेम्बोर्गिनी है. उनमें से रोहित शेट्टी, कार्तिक आर्यन, जूनियर एनटीआर और रणवीर सिंह शामिल हैं.

अपनी लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर रोडस्टर और रोल्स रॉयस फैंटम के अलावा, प्रभास के पास कई लक्जरी गाड़ियां हैं जैसे लैंड रोवर रेंज रोवर जो लगभग 2.39 करोड़ रुपये, बीएमडब्ल्यू एक्स 3 68 लाख रुपये और जगुआर एक्सजेआर लगभग 2.08 रुपये की कीमत है.

प्रभास अपनी पर्सनल लाइफ को सुर्खियों से दूर रखना पसंद करते हैं. उनके पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगला हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बंगले की कीमत करीब 60 करोड़ रुपये है. इस बंगल में जिम, स्विमिंग पूल और बाकी कई शानदार सुविधाएं हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भी कहा गया है कि कल्कि 2898 एक्टर के पास इटली में एक विला भी है, जिसे वो किराए पर देते हैं, जिससे हर महीने लगभग 40 लाख रुपये की कमाई होती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास के पास एक प्राइवेट जेट भी है, जिसका इस्तेमाल वो सिर्फ अपने लिए ही करते हैं. प्रभास के अलावा कई साउथ एक्टर के पास अपने आलीशान प्राइवेट जेट भी हैं, उनमें अल्लू अर्जुन, नयनतारा, महेश बाबू और राम चरण शामिल हैं.

Read More
Next Story