Kalki 2898 Ad के लिए दीपिका पादुकोण ने चार्ज किए 20 करोड़, जानें प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की फीस
x

Kalki 2898 Ad के लिए दीपिका पादुकोण ने चार्ज किए 20 करोड़, जानें प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की फीस

Kalki 2898 AD में प्रभास से लेकर दीपिका पादुकोण ने अपने किरदार के लिए कितनी ली फीस. आइए जानते है अपनी इस स्टोरी में.


नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देश की गई कल्कि 2898 एडी साल 2024 की स्टारर फिल्मों में से एक है. ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ समेत कलाकारों की टोली शामिल है. बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे सितारे फिल्म में एक्टिंग करते दिखाई दिए है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल्कि 2898 AD 600 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में तैयार हुई है. एक रिपोर्ट के अनुसार दुनिया पर आधारित फिल्म की कहानी भैरव नाम के एक इनामी शिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो काशी के लोगों के लिए किरण बनकर उभरता है क्योंकि वो दुनिया पर हावी अंधेरी ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल्कि 2898 AD में भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण को फिल्म में उनके काम के लिए 20 करोड़ रुपये दिए गए थे. चलिए जानते है प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और बाकी कलाकारों को इस फिल्म के लिए कितने करोड़ मिले.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण देश में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो एक प्रोजेक्ट के लिए 15 करोड़ से 30 करोड़ रुपये तक की फीस लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल्कि 2898 के लिए एक्ट्रेस ने लगभग 20 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी. इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई दी.

अमिताभ बच्चन

फिल्म कल्कि में अमिताभ बच्चन अहम रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 81 साल के अभिनेता को अश्वत्थामा के किरदार के लिए 18 करोड़ रुपये फीस दी गई थी.

कमल हासन

तमिल सिनेमा में अपने काम के लिए जानने वाले अभिनेता कमल हासन ने कल्कि 2898 में एक देवता की भूमिका निभाई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्हें दीपिका पादुकोण के बराबार 20 करोड़ रुपये फीस दी गई थी.

दिशा पटानी

आखिरी बार करण जौहर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म योद्धा में नजर आने वाली दिशा पटानी ने कल्कि 2898 में रॉक्सी नाम का किरदार निभाया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाग अश्विन की फिल्म उन्होंने 5 करोड़ रुपये कमाए.

प्रभास

प्रभास एसएस राजामौली की बाहुबली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के बाद देश के सुपरस्टार बन गए है. नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी के साथ अभिनय करते दिखाई दिए हैं. फिल्म ईश्वर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले 44 साल के अभिनेता ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और खुद को एक अच्छे कलाकार के रूप में साबित किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये फीस ली थी.

Read More
Next Story