Kalki 2898 AD: इस अभिनेता ने नाग अश्विन की फिल्म में किया मुफ्त में काम, कौन है वो?
x

Kalki 2898 AD: इस अभिनेता ने नाग अश्विन की फिल्म में किया मुफ्त में काम, कौन है वो?

फिल्म कल्कि में कई सेलेब्स ने कैमियो के साथ-साथ एक शानदार भूमिका निभाई है.


फिल्म कल्कि 2898 एडी पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और अब तक इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ये फिल्म कुरुक्षेत्र के 6000 साल बाद सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है. कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं. इसे के साथ फिल्म में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा सहित कई कैमियो के रोल में भी दिखाई दिए हैं. क्या आप जानते हैं कि कलाकारों में से एक ने फिल्म में कोई फीस नहीं ली थी?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विजय देवरकोंडा ने फिल्म कल्कि 2898 में एक्टिंग के लिए एक पैसा भी चार्ज नहीं किया था. फिल्म में वियज का तीसरे पांडव भाई के अर्जुन का किरदार छोटा का रोल देखने को मिला, लेकिन यादगार कैमियो है. फिल्म में अर्जुन की अश्वत्थामा यानी अमिताभ बच्चन के साथ भैरव उर्फ प्रभास के पिछले संबंध को समझने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

फिल्म कल्कि 2898 में विजय की स्पेशल अपीयरेंस को फैंस द्वारा सराहा गया, क्योंकि उन्हें विजय देवरकोंडा को एक पीरियड ड्रामा फिल्म में पहले कभी नहीं देखा और न ही कभी इस अवतार में देखने को मिला. देवरकोंडा और नाग अश्विन ने पहले येवडे सुब्रमण्यम के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में एक साथ काम किया था.

फिल्म कल्कि 2898 एडी ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी शुरुआत की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाग अश्विन की बड़े बजट की फिल्म कल्कि सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. कल्कि 2898 AD ने देश में और विदेश दोनों को मिलाकर अब तक 671.9 करोड़ रुपये की कमाई की है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा को फिल्म कल्कि 2898 में अपने कैमियो के अलावा आखिरी बार द फैमिली स्टार में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था. उनका अगला प्रोजेक्ट एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विजय देवरकोंडा इस फिल्म में एक पुलिस की भूमिका निभाएंगे.

Read More
Next Story