कल्कि एडी 2898 स्टार दीपिका पादुकोण अपनी पहली फिल्म हो गई थीं नर्वस थीं
x

कल्कि एडी 2898 स्टार दीपिका पादुकोण अपनी पहली फिल्म हो गई थीं 'नर्वस' थीं

कल्कि 2898 एडी की एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म में क्यों हो गई थीं नर्वस.


एक्ट्रे दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही हालिया में रिलीज हुई उनकी फिल्म किल्की 2898 एडी में अपने अभिनय को लेकर तारीफ बटोर रही हैं. एक्ट्रेस का 16 साल पहले का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' के साथ बॉलीवुड में कदम रखते समय अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात की थी. दीपिका इस बात को लेकर परेशान थी कि दर्शक उन्हें किस तरह से देखेंगे. जो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले नए कलाकारों को होनी आम ही बात है.

इंटरव्यू में दीपिका ने ये खुलासा किया था कि उन्हें शाहरुख खान और उनके निर्देशक फराह खान से काफी मदद मिली थी. उन दोनों उनके सुर्खियों में आने को आसान बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. दीपिका ने कहा, जब मैंने फिल्म की शूटिंग शुरू की तो मैं बहुत घबराई हुई थी, लेकिन जब मैं सेट पर पहुंची तो शाहरुख और फराह ने मुझे काफी कंफर्टेबल बनाया. शाहरुख खान पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थे और फराह खान बहुत बड़ी निर्देशक थी. फिल्म में अपने अलग-अलग लुक के बारे में दीपिका ने बताया, फराह खान को फिल्म में मेरे लुक के बारे में स्पष्ट जानकारी थी इसलिए मेरे लिए ये आसान हो गया.

फिल्म ओम शांति ओम में शांति प्रिया के किरदार से लेकर अपने अभी तब के किरदार तक दीपिका ने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी जगह को बनाए रखा. बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण का ग्राफ उपर ही बढ़ता गया है. उन्होंने कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका को हाल ही में रिलीज हुई नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई दी हैं. उनके रोल को काफी प्रशंसा मिल रही है.Kalki AD 2898

Read More
Next Story