नशे में पिता ने खत्म कर दिया था अपना परिवार, गर्दन को छूकर निकली थी गोली
x

नशे में पिता ने खत्म कर दिया था अपना परिवार, गर्दन को छूकर निकली थी गोली

प्रोड्यूसर बृज सदाना और एक्ट्रेस साईदा खान के बेटे कमल ने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने इमोशनल ट्रामा को फैंस के साथ शेयर किया.


एक्टर कमल सदाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ट्रामा झेल चुके हैं. कमल सदाना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेखुदी’ से की थी. आपको बता दें, प्रोड्यूसर बृज सदाना और एक्ट्रेस साईदा खान के बेटे कमल ने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने इमोशनल ट्रामा को फैंस के साथ शेयर किया.

एक इंटरव्यू में कमल ने अपने जन्मदिन पर हुए उस इंसीडेंट के बारे में बताया जब उनके पिता ने नशे में कमल की मां और बहन को गोली मारकर खुद सुसाइड कर लिया था. कमल ने बताया, अपनी सामने अपने मां, बाप और बहन को मरते देखना ही ट्रॉमेटिक होता है और मेरे लिए ये बहुत मुश्किल था. उस लड़ाई में मुझे भी गोली लगी थी, लेकिन वो गोली मेरी गर्दन को छूकर निकल गई थी. उस वक्त मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ये हो क्या रहा है. इतना सब होने के बाद भी मुझे पता नहीं चला कि मैं बच कैसे गया.

कमल ने कहा, जब मां और बहन को गोली लगी को मैं उन्हें हॉस्पिटल लेकर गया. हॉस्पिटल ले जाने के दौरान उन दोनों का बहुत खून बह चुका था. मैं उतनी हडबडी में था कि मुझे ये नहीं पता था कि मुझे भी गोली लगी है. जब मैं हॉस्पिटल पहुंचा तो डॉक्टर ने नोटिस किया कि मुझे भी गोली लगी है. डॉक्टर ने जब ये देखा तो उन्होंने मुझे भी एडमिट होने के लिए बोला तो मैंने मना कर दिया और कहां आप बस मेरी मां और बहन को जिंदा रखें. उसके बाद मुझे घर जाना था ये देखने के लिए कि मेरे पापा ठीक हैं या नहीं.

कमल ने इंटरव्यू में आगे बताया, जब वो घर पर अपने पिता को देखने के लिए गए तो उन्होंने देखा कि उनकी मां और बहन को गोली मारने के बाद उनके पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. ये सब झगड़ा शराब के नशे में हुआ था. ये झगड़ा कमल के बर्थडे पर हुआ था. ये ट्रामा झेलने के बाद कमल ने कई सालों तक अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया था. हाल ही में कमल ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘पिप्पा’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्‌टर और मृणाल ठाकुर नजर आएं थे.

Read More
Next Story