करोंड़ो का घर बेचकर कंगना ने खरीदी ये कीमती चीज, इमरजेंसी रिलीज में देरी के बीच कर डाला ये काम
x

करोंड़ो का घर बेचकर कंगना ने खरीदी ये कीमती चीज, इमरजेंसी रिलीज में देरी के बीच कर डाला ये काम

कंगना रनौत बनीं 3 करोड़ रुपये की नई लग्जरी कार की मालिक


कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राजनीतिक ड्रामा इमरजेंसी को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने बयान को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लोग उनकी आने वाली फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रही हैं, लेकिन उनकी रिलीज डेट आगे बढ़ती जा रही है. कंगना ने हाल ही में अपना मुंबई वाला घर बेचा था. उसके बाद एक्ट्रेस ने 3.81 करोड़ रुपये की नई शानदार लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी कार की मालिक बन गई हैं. उन्होंने अपने भतीजे अश्वत्थामा के साथ कार का घर में स्वागत किया. खरीदारी से पहले, कंगना ने पाली हिल में अपना आलिशान घर बेचा था.

कंगना रनौत एक शानदार आलीशान लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी LWB की मालिक बन गई हैं. एक्ट्रेस और राजनेता अपनी आने वाली राजनीतिक बायोपिक इमरजेंसी के लिए चर्चा में हैं. फिल्म की देरी के कारण, उन्होंने नई कार खरीदने से पहले अपनी मुंबई की संपत्ति बेच दी थी, जिसमें उनका प्रोडक्शन हाउस भी था.

कंगना रनौत ने खरीदी 3.81 करोड़ रुपये की नई कार!

नई लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी की मुंबई में कीमत 3.81 करोड़ रुपये है. ये 5 सीटर लग्जरी कार है. कंगना ने अपने भतीजे अश्वत्थामा के साथ अपनी नई गाड़ी का स्वागत किया. लैंड रोवर की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, बॉलीवुड की रानी, सुश्री कंगना रनौत को उनकी शानदार नई सवारी. रेंज रोवर के लिए बधाई. सिल्वर स्क्रीन पर राज करने से लेकर सड़कों पर स्टाइल से जीत हासिल करने तक, आप हमेशा जानते हैं कि कैसे बयान देना है.

हाल ही में कंगना ने अपनी मुंबई की प्रॉपर्टी 32 करोड़ रुपये में बेची है. उनका प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का एक हिस्सा था. एक्ट्रेस ने यह फैसला तब लिया जब उनकी फिल्म इमरजेंसी के लिए देरी हो गई. इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी.

Read More
Next Story