इस सीरीज के लिए कपिल शर्मा को मिली थी इस एक्टर से 20 गुना ज्यादा फीस
x

इस सीरीज के लिए कपिल शर्मा को मिली थी इस एक्टर से 20 गुना ज्यादा फीस

सालों के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ एक स्टेज को शेयर करते दिखाई दिए थे.


पिछले हफ्ते द ग्रेट इंडियन कपिल शो की बदौलत हर शनिवार का दिन हंसी के ठहाकों से भरा रहता था. नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो फैंस के लिए बहुत खास था क्योंकि इस शो में कई सालों के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ एक स्टेज को शेयर करते दिखाई दिए थे. लेकिन क्या आपको पता है एक एपिसोड के लिए शो के कलाकार कितनी फीस लेते थे.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो को होस्ट कपिल शर्मा करते नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल भारत के सबसे महंगे कॉमेडियन में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा ने पहले पांच एपिसोड के लिए 26 करोड़ रुपये फीस ली थी. इसका मतलब ये कि एक एपिसोड के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपये लिए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील ग्रोवर ने एक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए थे. अगर कपिल और सुनील की तुलना की जाए तो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से 20 गुना ज्यादा फीस ली थी. बता दें, कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर के बीच 7 साल पहले एक बड़ा झगड़ा हुआ था, जिसके कारण ग्रोवर को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से बाहर होना पड़ा था. एक दशक के बाद ये दोनों इस शो में नजर आएच.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा ने एक एपिसोड के 10 लाख रुपये फीस ली थी. जबकि कीकू शारदा और राजीव ठाकुर को हर एर एपिसोड के लिए 7 लाख से 6 लाख रुपये दिए गए थे.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस सीजन में रणबीर कपूर, दिलजीत दोसांझ, विक्की कौशल और आमिर खान मेहमान के रुप में नजर आए थे. वही अगले एपिसोड में देओल भाई-बहन - सनी देओल और बॉबी देओल शामिल होंगे, दोनों के लिए गदर 2 और एनिमल की ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ 2023 शानदार रहा था. कपिल शर्मा की बात है तो उन्हें आखिरी बार फिल्म क्रू में तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था.

Read More
Next Story