कपिल शर्मा ने आलिया भट्ट को उस से मिलवाया जो उनसे पहले रणबीर कपूर को डेट कर चुकी थी, देखें वीडियो
x

कपिल शर्मा ने आलिया भट्ट को उस से मिलवाया जो उनसे पहले रणबीर कपूर को 'डेट' कर चुकी थी, देखें वीडियो

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 एपिसोड 1 का प्रोमो जिसमें टीम जिगरा आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांग रैना शामिल हैं.


द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 एपिसोड 1 का प्रोमो अब आउट हो गया है. पहले एपिसोड में जिगरा टीम आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांग रैना सेलिब्रिटी मेहमान के रूप में शामिल हैं. कपिल शर्मा अपने कॉमेडी कलाकारों के साथ यानी सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह के साथ वापस आ गए हैं. तो नए एपिसोड के लिए हो जाएं आप तैयार.

जैसा कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 एपिसोड 1 प्रोमो में दिखाया गया है, कपिल शर्मा करण जौहर से पूछते हैं कि वो आलिया भट्ट में क्या देखते हैं. दोस्त, बेटी या आंटी. इस पर करण ने जवाब देते हुए कहा कि आलिया उनकी पहली बेटी है. करण कपिल से शिकायत करते हैं कि कैसे उन्होंने लोगों को प्यार पाने में मदद की है, लेकिन वो अभी भी अकेले हैं. इस पर शर्मा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, 'हलवाई खुद अपनी मिठाई नहीं खाता. जिससे सभी हंस पड़े.

प्रोमो में, हम देखते हैं कि कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा गली बॉय और गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के किरदारों की तरह तैयार हुए हैं. वो उनके साथ डांस भी करती हैं और सुनील ग्रोवर के साथ शाहरुख खान का मशहूर पोज भी देती हैं. आलिया, करण और वेदांग भी एक मजेदार गेम में शामिल होते हैं और हम पूरे सेगमेंट को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि ये पागलपन भरा लगता है. डियर जिंदगी की एक्ट्रेस ने कपिल से कहा कैसे उन्होंने पता लगाया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच क्या चल रहा था, जब वो दोस्त' बन गए थे.

कपिल शर्मा ने आलिया भट्ट को बताया कि उनसे पहले रणबीर किसी और को डेट कर चुके हैं और उन्होंने उन्हें शो में बुलाया है. हाईवे एक्ट्रेस ये जानने के लिए उत्सुक है कि वो लड़की कौन है और फिर सुनील ग्रोवर आते हैं, जो एक महिला के रूप में तैयार होते हैं. वो साड़ी पहने हुए हैं जो आलिया ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पहनी थी. सुनील को देखकर आलिया अपनी हंसी नहीं रोक पातीं.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 एपिसोड 1 नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर 2024 को रात 8 बजे रिलीज होगा. हर शनिवार को एक ही समय पर एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा. जिगरा की बात करें तो ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More
Next Story