Koffee With Karan: सैफ-प्रीति जिंटा से घबरा गया था, करन जौहर ने खुद किया खुलासा
x

Koffee With Karan: सैफ-प्रीति जिंटा से घबरा गया था, करन जौहर ने खुद किया खुलासा

करण जौहर का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूजा बेदी करण का इंटरव्यू लेती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में करण अपने से जुड़ा एक खुलासा करते दिखाई देते हैं.


सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल होता दिखाई रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी करण जौहर का इंटरव्यू लेती दिखाई दे रही हैं. इस शो का नाम है Just Pooja. करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के बिहाइंड द सीन्स को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. जब उन्होंने अपने शो के पहले एपिसोड को शूट किया था. करण जौहर ने अपने शो के पहले सीजन में पहले एपिसोड में सैफ अली खान और प्रीती झिंटा को एस ए गेस्ट इनवाइट किया था. पहले एपिसोड में करण ने सैफ अली खान और प्रीती झिंटा का इंटरव्यू लिया था.

उन्होंने बताया कि, जिस दिन मैं दोनों का इंटरव्यू ले रहा था. उस दिन सैफ अली खान का जन्मदिन था और प्रीती उस वक्त अपने स्ट्रेस के साथ शो में एंटर कर रही थीं. वो किसी बात को लेकर काफी परेशान थीं. साथ ही सैफ की लाइफ में एक अलग ही फेस चल रहा था. वो बहुत ही परेशान चल रहा था. उस वक्त वो बहुत इमोशनल ब्रेकडाउन था. ये सब देखकर में काफी नर्वस और टेंशन में आ गया था कि कैसे होगा ये सब. उस दिन मेरा मेरे शो में पहले एपिसोड में पहला दिन था.

उन्होंने आगे बताया कि उस एक कमरे में हम तीनों साथ में बैठे थे और तीनों की एनर्जी काफी अलग थी. मैं घबराया हुआ था. सैफ अपनी लाइफ को लेकर परेशान था और प्रीती किसी बात को लेकर टेंशन में थी. मैंने जब दोनों का इंटरव्यू लेना शुरु किया तो सच में मेरे दोनों पैर कांपने लग गए थे. लेकिन को मेरे लिए सबसे अपबिट शो था. शो को शूट करते- करते मैं बहुत थक गया था और आखिर में ये हो गया था कि मुझे बस अब घर जाना है. क्योंकि में बहुत स्ट्रेस में था. इससे पहले मैंने कभी भी कैमर भी फेस नहीं किया था. क्योंकि मेरे चारों तरफ 6 कैमरा लगे हुए थे. लेकिन 2-3 दिनों के बाद मैं नॉर्मल हो गया था.

Read More
Next Story