Chandu Champion: करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात...
x

Chandu Champion: करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात...

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन की तारीफ की. करण जौहर ने अपने कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की.


फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johat ) जिन्होंने आखिरी बार साल 2023 में आई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur rani ki prem kahani) का निर्देशन किया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लव स्टोरी देखने को मिली थी. दर्शकों को ये जोड़ी खूब पसंद आई थी. इसी बीच कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की तारीफ करने के बाद अब करण जौहर (Karan Johar) भी हाल ही में रिलीज़ हुई इस फिल्म की तारीफ करते दिखाई दिए.


21 जून को करण जौहर ने कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. फिल्म निर्माता ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और कार्तिक और निर्देशक कबीर खान के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा.

उन्होंने लिखा, ये फिल्म चंदू चैंपियन एक ठोस, ईमानदार और बेहतरीन फिल्म है. कबीर खान की तारीफ करते हुए लिखा, कबीर खान ने इस साहसी और प्रेरित करने वाली जीवनी का निर्देशन मानवीय भावना के लिए एक प्रेम पत्र की तरह किया है. इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को जरूर देखी जाने वाली फिल्म कहा है. केजेओ ने कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए लिखा, उन्होंने अपने करियर की बेस्ट फिल्म की है और उनकी एक्टिंग का तो कोई जवाब नहीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर तैयारी कर रहे हैं. साल 2021 में करण ने इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया था. हालांकि अभी तक इस फिल्म की कोई घोषणा नहीं हुई है. इससे पहले इस फिल्म की कास्ट को लेकर ये कहा गया था कि किन्ही कारणों की वजह से करणह जौहर ने कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर कर दिया है.

Read More
Next Story