Karan johar ने Anushka Sharma- Arjun Kapoor को लेकर किया एक बड़ा खुलासा, जानकार हिल जाएंगे आप
x

Karan johar ने Anushka Sharma- Arjun Kapoor को लेकर किया एक बड़ा खुलासा, जानकार हिल जाएंगे आप

अपने चैट शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में करण जौहर ने अनुष्का शर्मा को बताया कि अर्जुन कपूर उनसे प्यार करते थे.


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का उनके को-स्टार्स के साथ हमेशा ही अच्छा रिश्ता रहा है. इंडस्ट्री की फेमस पर्सनालिटी करण जौहर ने अपने चैट शो में हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने ये बड़ा दावा किया है अर्जुन कपूर को अनुष्का शर्मा से प्यार था? इस शो में अनुष्का शर्मा के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. अनुष्का शर्मा को दुनिया भर में लाखों फैंस का प्यार मिला है. वो बी-टाउन के उन सितारों में से एक हैं जिनका अपने ज्यादातर को-स्टार्स के साथ करीबी रिश्ता रहा है.

कॉफी विद करण के सीजन 8 के एपिसोड 5 में करण ने कहा था, 'वो हमेशा तुम्हारे प्यार में रहा है. तुम ये जानती हो ना?' करण की ये बात सुनकर दोनों एक्ट्रेसेस शॉक रह गई थीं तभी कैटरीना ने जवाब देते हुए कहा था कि मैं नहीं जानती थी. वहीं दूसरी ओर अनुष्का ने रिप्लाई देते हुए कहा था कि तुम पागल हो? तुम शो पर कुछ भी बोलते हो. करण जौहर का KWK एक ऐसा चैट शो है जो अक्सर आने के बाद गेस्ट को सुर्खियों में ला देता है. कुछ साल पहले अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ करण के शो में साथ दिखाई दी थी. तो रब ने बना दी जोड़ी की एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरीं, जब केजेओ ने कहा कि 2 स्टेट्स स्टार अर्जुन कपूर उनसे प्यार करते थे.

एपिसोड के एक पुराने वीडियो में करण ने उन्हें बताया था कि, यह जानना बहुत जरुरी है कि अर्जुन कपूर हमेशा आपके प्यार में रहा है. तुम्हे ये पता है न? जाहिर है इस बात को जानकर अनुष्का और कैटरीना दोनों ही हैरान हो गईं थी. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का के पास झूलन गोस्वामी की बायोपिक, चकदा एक्सप्रेस है, जो अभी रिलीज होनी है, जबकि अर्जुन अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका के साथ दिखाई देंगे. ये एक एक्शन फिल्म है जो इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More
Next Story