Kareen Kapoor Khan के पास होती है बॉलीवुड की सभी गॉसिप्स, कपिल शर्मा के में खुली उनकी पोल
x

Kareen Kapoor Khan के पास होती है बॉलीवुड की सभी गॉसिप्स, कपिल शर्मा के में खुली उनकी पोल

कपिल शर्मा अपने शो में एक करण जौहर की वीडियो चलाते दिखाई दिए जिसमें उन्होंने बताया कि करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन हैं. इतना ही नहीं उनके कई राज भी खोले.


कपिल शर्मा के हर शो में कई सितारे अपने राज खुलते दिखाई देते हैं. ऐसा है कि एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल होता दिखाई दे रहा है, जिसमें करीना कपूर और अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो उस वक्त है जब अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा के शो के सेट पर पहुंचे थे. कपिल शर्मा अपने शो में एक करण जौहर की वीडियो चलाते दिखाई दिए जिसमें उन्होंने बताया कि करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन हैं. इतना ही नहीं उनके कई राज भी खोले.

कपिल शर्मा के शो में करण ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि करीना कपूर को सब पता होता है. मुझे ऐसा लगता है कि करीना ने सभी के घर के बाहर सीसीटीवी लगवा रखें हैं. इन्हीं कैमरों से वो देखती है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्या चल रहा है. ऐसी को खबर नहीं होगी जो करीना कपूर खान को ना पता हो. करण की ये बात सुनकर अक्षय कुमार कहते है कि मैं मुंबई पुलिस को ये कहना चाहता हूं कि करीना को अपनी अपनी टीम में शामिल कर ले, क्योंकि वो सबकुछ जानती है.

करण ने ये भी बताया था कि, अगर में करीना को कोई पोस्ट देना चाहू तो मैं गॉसिप अफेयर्स की मंत्री कहूंगा. क्योंकि जैसे ही वो सुबह उठती हैं सबसे पहले वो अपनी पूरी पीआर टीम को कॉल करेंगी और सबकी गॉसिप लेंगी. फिर उसके बाद मुझे कॉल करेंगी बताने के लिए. आपको बता दें, करीना कपूर खान को आखिरी बार क्रू में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी दिखाई दी थीं.

Read More
Next Story