महंगी गाड़ियों में सवारी करती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, करोड़ों खर्च कर डालती हैं ये अभिनेत्रियां
x

महंगी गाड़ियों में सवारी करती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, करोड़ों खर्च कर डालती हैं ये अभिनेत्रियां

इसी लिस्ट में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां शामिल हैं जिन्होंने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए. इस स्टोरी में हम आपको उन एक्ट्रेस के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ी खरीदी हैं.


हिंदी सिनेमा के सितारे लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. सितारों को कपड़ों से लेकर घूमने पर पैसा खर्च करना पसंद है. अपनी मन पसंदीदा चीज को खरीदने में ये सितारें पीछे नहीं हटते. इतना ही नहीं लग्जरी शौक को पूरा करने के लिए वो करोड़ों रुपये खर्च कर देते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार हैं जिन्हें लग्जरी गाड़ियों का शौक है.

श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पास एक से बढ़कर एक कार कलेक्शन है. श्रद्धा कपूर सिंपल रहना काफी पसंद करती हैं, लेकिन जब बात आए कार कलेक्शन की तो वो एक्ट्रेस की लिस्ट में काफी आगे हैं. उनके पास लाल रंग की लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका कार है. इस कार की कीमत 4.8 करोड़ रुपये बताई जाती है.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. कैटरीना को भी महंगी गाड़ियों का काफी शौक है. कैटरीना के पास करीब 4.38 करोड़ रुपये की लैंड रोवर रेंज रोवर लग्जरी कार हैं.

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. वो अपने प्रेग्नेंसी पीरीयड को काफी एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उनको रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. इसी के बीच आपको बता दें. दीपिका को भी महंगी कारों को खरीदने का काफी शौक है. उनके पास 3 करोड़ की मर्सिडीज मेबैक एस650 है. इसी के साथ कई महंगी गाड़ी हैं.

सुष्मिता सेन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की डीवा गर्ल सुष्मिता सेन का. एक्ट्रेस को लग्जरी कार का बहुत शैक है. पिछले साल उन्होंने खुद को मर्सिडीज गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 1.92 करोड़ रुपये है. इस गाड़ी के अलावा उनके पास काफी अच्छा कार का कलेक्शन है.

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इसी के साथ वो एक और चीज के लिए जानी जाती हैं और वो है उनका कार कलेक्शन. करीना को महंगी गाड़ी खरीदने का काफी शौक है. करीना के पास मर्सिडीज S600 कार है, जिसकी कीमत 2.54 करोड़ रुपये बताई जाती है.

Read More
Next Story