मधुर भंडारकर की फिल्मों के लिए करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू ने दी ये कुर्बानी, डायरेक्टर ने बताई वजह
x

मधुर भंडारकर की फिल्मों के लिए करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू ने दी ये कुर्बानी, डायरेक्टर ने बताई वजह

क्या आप जानते हैं करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू ने करने के लिए ये बलिदान देने के लिए सहमत हुईं कि मधुर भंडारकर के साथ उनकी फिल्में बनें?


करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू सभी ने सालों से फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर के साथ उनकी फिल्मों में काम किया है. करीना ने हीरोइन साल 2012, प्रियंका ने फैशन 2008 में और तब्बू ने चांदनी बार 2001 में मुख्य भूमिका निभाई. कई लोग इन फिल्मों को बेस्ट फिल्मों में से एक मानते हैं, क्योंकि उनके दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तीनों एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों को सफल बनाने के लिए बड़ा त्याग किया? निर्देशक ने इसके बारे में जानकारी शेयर की है.

हाल ही में हिंदी सिनेमा में सितारों के साथियों की बढ़ती लागत और ये फिल्म बजट और निर्माण को कैसे प्रभावित करती है. इस बारे में काफी चर्चा हुई है. बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में मधुर भंडारकर ने इस मुद्दे पर चर्चा की और करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. निर्देशक ने खुलासा किया कि कैसे तीनों उनके लिए अपनी फीस कम करने पर सहमत हुए.

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म फैशन के निर्देशक मधुर भंडारकर ने खुलासा किया कि उनकी फिल्मों में फीमेल स्टार बहुत थीं और उन्होंने अपनी फीस कम कर दी क्योंकि वो उनकी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार थीं. फिल्म निर्माता ने कहा कि तब्बू ने चांदनी बार के लिए कोई फीस नहीं ली. इसके अलावा उन्होंने एक भी पैसा चार्ज नहीं किया. इसी तरह रवीना टंडन और बिपाशा बसु दोनों ने सत्ता और कॉरपोरेट में अपनी किरदार के लिए कीमतें कम कर दीं थी.

Read More
Next Story