अब करोड़ी तब हजारी थे कार्तिक आर्यन, पहली फिल्म के लिए मिली थी इतनी रकम
x

अब करोड़ी तब हजारी थे कार्तिक आर्यन, पहली फिल्म के लिए मिली थी इतनी रकम

कार्तिक आर्यन फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पहली तनख्वाह का खुलासा किया.


एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर में चंदू चैंपियन में अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है. कबीर खान की ये फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन की कहानी पर आधारित है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन ने फिल्म चंदू चैंपियन के लिए 25 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी पहली फिल्म की सैलरी का खुलासा करते हुए बताया कि वो मैंने इस फिल्म के लिए सिर्फ हजारों में फीस ली थी.

इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से उनकी बढ़ते फेम के बारे में पूछा और ये भी कि क्या सच में 5 साल के अंदर आपने 1 करोड़ रुपये से 40 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं. प्यार का पंचनामा के लिए अपनी पहली तनख्वाह का खुलासा करते हुए, आर्यन बताते हैं कि, प्यार का पंचनामा के लिए मैंने 70,000 रुपये चार्ज किए थे. साथ ही मैंने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए भी 1 करोड़ रुपये भी नहीं लिए थे. हालांकि वो फिल्म ब्लॉकबस्टर बन गई थी और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी, लेकिन मैं सच बोलू तो मैंने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद से पैसा कमाना शुरू किया था.

इसी बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन ने इस बात से भी खुलासा किया कि अपने पहले एड शूट के लिए उन्हें 1,500 रुपये मिले थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक अब हर एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. आने वाली फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 में रूह बाबा के किरदार में एक बार फिर से दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए उन्होंने 45 से 50 करोड़ रुपये फीस ली है.

Read More
Next Story