Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की शूटिंग को लेकर किए बड़े खुलासे, फैंस के लिए है गुज न्यूज
x

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग को लेकर किए बड़े खुलासे, फैंस के लिए है गुज न्यूज

कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी.


बॉलीवुड के हैंडसम हंग कार्तिक आर्यन कई खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में इसी महीने 14 जून को रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म एथलीट मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है, जो भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं. इस फिल्म के अलावा एक्टर अपनी एक फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर एक्टर ने कई खुलासे किए है.

कार्तिक आर्यन फिल्म 'चंदू चैंपियन' के बाद अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' में दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अब लास्ट स्टेज पर पहुंच गई है. मुझे ऐसा लगता है कि फैंस को ये फिल्म इसी साल देखने को मिलेगी. जी हां, फिल्म मेर्कस की मानें तो ये फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है. उन्होंने आगे बताया कि भूल भुलैया फैंस के लिए ये बहुत बड़ी गुज न्यूज है. फैंस को इस फिल्म में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा.

आपको बता दें, फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी पहली बार उनके साथ नजर आएंगी. फिल्म में कार्तिक सिल्वर स्क्रिन पर फैंस को एक बार फिर से रूह बाबा के रोल में दिखाई देंगे. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में मंजुलिका का किरदार विद्या बालन निभाते हुए नज़र आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बड़ी ही बेस्ब्री से इंतजार है. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है.

Read More
Next Story