मैं नहीं चाहता था कि लोग मुझे ताना मारें, करियर की शुरुआत में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की इन कहानियां से डराते थे
x

'मैं नहीं चाहता था कि लोग मुझे ताना मारें', करियर की शुरुआत में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की इन कहानियां से डराते थे

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में, कार्तिक आर्यन ने बताया था कि कैसे उन्होंने प्यार का पंचनामा की शूटिंग के बाद एक एक्टर होने के बारे में सभी को बताया.


कार्तिक आर्यन हाल ही में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर पर बनी फिल्म चंदू चैंपियन में दिखाई दिए. उनकी इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. एक्टर अपनी मां माला तिवारी के साथ कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई दिए थे. एपिसोड के दौरान, कार्तिक ने उस समय के बारे में खुलासा किया जब वो पहली बार मुंबई आए थे. साथ ही कार्तिक ने अपने कई राज के बारे में खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि जब वो मुंबई आए थे तो बॉलीवुड के बारे में चल रही कई कहानियों के कारण कैसे डरे हुए थे. कार्तिक आर्यन ने बताया कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अच्छी बातें कभी सामने नहीं आती हैं. मैं ग्वालियर से आया हूं और कभी अकेला नहीं रहा. मैं हमेशा के लिए मुंबई जा रहा था, इसलिए मैं डरा हुआ था. साथ ही, मैं पहली बार इंडस्ट्री में एंट्री कर रहा था. मेरी मां ने सोचा कि मैं पढ़ाई के लिए मुंबई जा रही हूं और हॉस्टल में रहूंगा. मुझे काम न मिलने का डर था और मैंने उस समय बॉलीवुड के बारे में कई नेगेटिव स्टोरी सुनी थीं. आख़िरकार, मैंने सीखा कि नेगेटिव स्टोरी बस दिखाई जाती हैं और अच्छी बातें नहीं बताई जाती.

उन्होंने आगे बताया, फिल्म प्यार का पंचनामा उस समय बहुत बड़ी नहीं थी, ये नए कलाकारों के साथ कम बजट की फिल्म थी और जब मैंने एक फिल्म साइन की तो मुझे इस परेशानी का सामना करना पड़ा और ऐसा नहीं हुआ. मैं ये भी नहीं चाहता था कि लोग हीरो बन गया तू कहकर मेरा मज़ाक उड़ाएं. इसलिए जब फिल्म पंचनामा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, तो मैंने इसे पहली बार अपने घर वालों को दिखाया. ये देखकर सभी खुश थे.

Read More
Next Story