Struggle के दिनों को याद करके इमोशनल हुए Kartik Aaryan,ये किस्सा आप भी नही जानते
x

Struggle के दिनों को याद करके इमोशनल हुए Kartik Aaryan,ये किस्सा आप भी नही जानते

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करके एक किस्सा हम सभी के साथ शेयर किया.


एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी आखिरी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन में अपने अभिनय से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया था. इस फिल्म ने उन्हें एक अलग ही पहचान दिलाई हैं. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कार्तिक काफी सुर्खियों में बने हुए थे. साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया और अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया. उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में अकेलेपन से लेकर असफल ऑडिशन तक एक लंबा सफर तय किया है. हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के दौरान ऑडिशन में असफल होने के संघर्ष को याद करके कहा- ये बहुत टफ था.

उन्होंने कहा- ये ऐसा लगता है जैसे आपका कोई अस्तित्व ही नहीं है. लगता है आपकी कोई वैल्यू नहीं है. उनको एक ऑडिशन में अनफिट समझे जाने पर वो थोड़ा डर गए थे. जिससे वो और निराशा हो गए थे. उन्होंने स्वीकार किया और कहा, मैं एक लाइन में लगा हूं और दूसरे को लाइन में लगने की जरूरत भी नहीं पड़ रही. जब मैं ऑडिशन दे रहा हूं तो वहां पर लोग चाय का आनंद ले रहे थे. ऑडिशन पर कोई ध्यान नहीं.

अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा मिलने से पहले मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा था. फिल्म प्यार का पंचनामा से लेकर सोनू के टीटू की स्वीटी तक के 7 साल मेरी लाइफ का सबसे बड़ा संघर्ष था. वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे. इस हॉरर फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं ने किया है और इसमें विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी दिखाई देंगे. इनके अलावा फिल्म में माधुरी दीक्षित भी एक अलग किरदार में दिखाई देंगी. जो हिंदी हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म भूल भुलैया की तीसरी किस्त है. उनके पास हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया और करण जौहर के साथ एक फिल्म भी पाइपलाइन में है.

Read More
Next Story