सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘प्रेम’ में सलमान खान को इस एक्टर ने नहीं किया रिप्लेस, असली वजह तो ये है...
x

सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘प्रेम’ में सलमान खान को इस एक्टर ने नहीं किया रिप्लेस, असली वजह तो ये है...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसी खबर सुनने को मिल रही है कि सूरज बड़जात्या की फिल्म में कार्तिक आर्यन सलमान को रिप्लेस करेंगे. लेकिन क्या आपको इसके पीछे की असली वजह पता है. नहीं तो ये आर्टिकल जरुर पढ़े.


Sooraj Barjatya New Movie: जब- जब सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म को याद किया जाता है तो सलमान खान (Salman Khan) को हमेशा याद किया जाता है. सलमान खान (Salman Khan News) ने सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya Movie) की फिल्म में अक्सर प्रेम (Prem) नाम के किरदार को निभाया है. आप ऐसा भी कह सकते हैं बॉलीवुड में जब भी प्रेम का नाम आता है तो सलमान खान (Salman Khan Upcoming Movie) को याद किया जाता है. कुछ महीनों पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि सलमान खान (Salman Khan update) और सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya Prem Movie) एक बिग बजट की फिल्म लेकर आ रहे हैं. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूरज बड़जात्या ने अपनी इस फिल्म के लिए नया प्रेम ढूंढ लिया है.

ये सच है कि सूरज बड़जात्या की फिल्म में सलमान खान काम नहीं करेंगे, लेकिन ये सच नहीं कि कार्तिक आर्यन ने सलमान को रिप्लेस किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म से जुड़े सोर्स ने बताया कि कार्तिक आर्यन को सूरज बड़जात्या के ऑफि के बार स्पॉट किया गया है और उनकी मीटिंग भी हुई है, लेकिन कार्तिक ने अभी इस फिल्म को पूरी तरह से हां नहीं कहा. अभी वो कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फ्री होने के बाद वो इस फिल्म से जुड़ेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने सूरज बड़जात्या से इस फिल्म को लेकर ऐसा कहा था कि वो सुरक्षा कारणों के चलते एक टाइम में एक ही फिल्म की शूटिंग करेंगे. सलमान खान एक समय में एक ही फिल्म पर फोकस करना चाहते हैं. इसी के वजह से ऐसा माना जा रहा है कि सलमान खान के रोल को कार्तिक आर्यन रिप्लेस करेंगे.

Read More
Next Story