Struggle के दिन को कभी नहीं याद करना चाहते Kartik Aaryan, इस फिल्म ने बदल दी थी उनकी किस्मत
x

Struggle के दिन को कभी नहीं याद करना चाहते Kartik Aaryan, इस फिल्म ने बदल दी थी उनकी किस्मत

फिल्म रिलीज होने से पहले एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के संघर्षों को याद किया और उसके बारे में खुलकर बात की.


बॉलीवुड के स्मार्ट एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. इस फिल्म को कबीर खान सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में फिल्म रिलीज होने से पहले एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के संघर्षों को याद किया और उसके बारे में खुलकर बात की. अपने शुरुआती सफर के बारे में पूछे जाने पर कार्तिक ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म करने से पहले कई रिजेक्शन को झेलना पड़ा था. फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' में काम करने से पहले उन्होंने मुंबई में काफी मुश्किल समय बिताया.

शुरुआती संघर्ष के दिनों में कार्तिक आर्यन अपने आप को काफी अलग का महसूस करते थे. लेकिन उन्होंने अपने अभिनय को छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोचा. काफी लाख कोशिश करने बाद भी फिल्में न मिलने से वो काफी दुखी होते थे और चिंता भी हो जाती थी. उस समय वो अपनी जिंदगी के बहुत बुरे दौर में थे, लेकिन जब उन्हें फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' मिली और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई तो उनका सबकुछ बदल गया था. इस फिल्म की सफलता के बाद वो अपने करियर ग्राफ में ऊपर चढ़ते चले गए.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, मेरे पास लक्जरी कारें खरीदने के लिए एक 'चीज़' है. लेकिन मेरे पैरेंट्स मेरा सारा फाइनेंस देखते हैं. लेकिन वो कभी- कभी इस बात से डर जाते हैं कि अगर कोई भी एक फिल्म नहीं चली, तो क्या होगा? इस इंडस्ट्री में सरवाइव करना काफी मुश्किल है.

इसके अलावा, उन्होंने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के बारे में ये भी बताया कि जब मैं अवॉर्ड शो में जाता था, तो मैं किसी से लिफ्ट लेकर जाता था. तब मैंने तय कर लिया था कि जब मेरे पास पैसे होंगे, तो मैं कार खरीदूंगा. मैंने जो पहली कार खरीदी थी, वह थर्ड-हैंड थी. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं चाहता हूं कि मैं भी अपने सपनों की कारें खरीदू और घर भी. मुझे पूरी उम्मीद है कि आगे मैं अपने सपनों का घर बनाऊंगा और मैं ऐसा करूंगा. आपको बता दें, फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को रिलीज होगी.

Read More
Next Story