BTS Video शेयर कर Kartik ने इनको बोला थैंक यू, बताया- Unforgettable Journey
x

BTS Video शेयर कर Kartik ने इनको बोला थैंक यू, बताया- Unforgettable Journey

कार्तिक आर्यन और कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन पिछले महीने 14 जून को रिलीज हुई थी.


कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. एक्टर इस फिल्म के जरिए अभी तक अपनी सफलता का आनंद ले रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा बनाई गई ये फिल्म मुरलीकांत पेटकर पर अधारित है. इस फिल्म की कहानी ने सभी का दिल लिया है. यहां तक की फिल्म इंडस्ट्री के बड़े- बड़े नाम भी फिल्म और एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे. कार्तिक ने इस फिल्म के लिए खुद को किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत की थी. जिसने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में मदद की.

अब हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सेट की एक झलक दिखाते हुए एक इमोशल बीटीएस वीडियो शेयर किया है. कार्तिक ने वीडियो को शेयर करने के साथ एक छोटा सा नोट भी लिखा, कुछ किरदार जो आप निभाते हैं वो आपके दिल और आत्मा को छू जाते हैं और फिर आपका जीवन हमेशा के लिए बदल देते हैं. मेरे लिए ये चैंपियन मुरलीकांत पेटकर जी का किरदार निभाने जैसा था. कबीर सर जिन्होंने इस Unforgettable Journey मेरा हाथ थामा.

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. जिस दिन आप फिल्म की रिलीज डेट बता देते हो. तो आप चाहते हैं कि दुनिया उस फिल्म को देखे.

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, ये एक तरह की गुमनाम कहानी है और एक वीरता की कहानी है जिसके बारे में किसी को नहीं पता था. क्योंकि ये कहानी बहुत ही इंस्पायरिंग है. इसलिए ये कई लोगों को अपना सपना हासिल करने के लिए प्रेरित करेगी और मुझे खुशी है कि चंदू चैंपियन जैसी फिल्म बनी.

उन्होंने आगे कहा, इसमें 16 से 17 साल से लेकर 70 साल की उम्र तक का पूरा कैरेक्टर ग्राफ है. ये जानना जरुरी था कि वो इस समय यानी बुढ़ापे के दौरान कैसा जीवन जी रहे हैं. मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत वहीं से हुई, जब कबीर सर एक ऐसी सीक्वेंस की फिल्म चाहते थे. उस समय सच में मेरे लिए रोने वाला समय था जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई. मैंने इस मोमेंट को कैद कर लिया था. क्योंकि मेरे लिए ये खूबसूरत पल थे. ये ही वो दिन था, जब उन्होंने सच में एक अभिनेता के रूप में मेरा साथ दिया.

Read More
Next Story