कार्तिक आर्यन बोले जब I met Shahrulh Khan, कैसा था उनका रिएक्शन
x

कार्तिक आर्यन बोले जब I met Shahrulh Khan, कैसा था उनका रिएक्शन

कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शाहरुख खान को देखने के लिए उनके घर के बाहर इंतजार किया करते थे.


कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था. उस समय वो अपनी इंजीनियरिंग डिग्री की पढ़ाई कर रहे थे. हिंदी सिनेमा में उन्होंने इस फिल्म से खास जगह बनाई थी. हाल ही में वो अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन की सफलता का आनंद ले रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की.

कार्तिक आर्यन ने हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है जिन्हें अक्सर बी-टाउन के कई दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा जाता है. लेकिन सैकड़ों लोगों की तरह वो भी शाहरुख खान के फैंस हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए शाहरुख खान के मुंबई वाले घर मन्नत के सामने खड़े होते थे. एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए पति पत्नी और वो के एक्टर ने याद करते हुए अपने संघर्ष के दिनों में शाहरुख से मिलने गए थे. उन्होंने कहा, मुझे याद है कि मैं रविवार को शाहरुख खान सर को देखने के लिए बैंडस्टैंड गया था और वो सचमुच अपनी कार में चले गए थे.

उन्होंने आगे बताया, उस वक्त कार्तिक को लगा कि उन्होंने किंग खान से नजरें मिला ली हैं और वो इससे काफी खुश हुए. वो बस वहां से गुजर रहे था और मुझे लगा कि उन्होंने मुझे देखा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आखिरी फिल्म चंदू चैंपियन में दिखाई दिए. इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत सहारना मिली है. इसके अलावा एक्टर अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी के साथ दिखाई देंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है.

Read More
Next Story