कपिल शर्मा के शो में कार्तिक आर्यन का स्वयंवर, मां को पसंद आई डॉक्टर बहू
x

कपिल शर्मा के शो में कार्तिक आर्यन का स्वयंवर, मां को पसंद आई डॉक्टर बहू

नेटफ्लिक्स के 'द ग्रेट इंडिया कपिल शो' के एपिपोड में कार्तिक आर्यन और उनकी मां मेहमान के रुप में दिखाई दिए.


एक्टर कार्तिक आर्यन को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म चंदू चैंपियन के लिए काफी तारीफ मिल रही है. ये फिल्म पद्म श्री मुरलीकांत पेटकर की कहानी पर आधारित है. इसी बीच कार्तिक आर्यन और उनका परिवार कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडिया कपिल शो में नजर आया. शो में उनकी मां ने अपने बैचलर बेटे के लिए बहू ढूंढी. कपिल शर्मा के फिनाले शो में एक्टर का स्वयंवर होता दिखा, जिसमें उनकी मां माला तिवारी डॉक्टर बहू ढूंढ रही हैं.

प्रोमो के शुरुआत में कपिल कार्तिक और उनकी मां का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक शो में काफी नर्वस होते दिखाई दे रहे हैं. कपिल उनकी मां से पूछते दिखाई दे रहे हैं क्या कार्तिक आर्यन जिद्दी हैं तो उनकी मां ने कहा, हां ये बहुत ज्यादा जिद्दी है. इतना ही नहीं कार्तिक बहुत ज्यादा खर्चा भी करता है. ठोंक पीट के को इंजीनियर बनाया है. ये सब सुनने के बाद कार्तिक कहते हैं, कुछ तो पॉज़िटिव बोल दो मां.

कपिल ने पूछा आपको अपने बेटे के लिए किस टाइप की बहू चाहिए, मां बताती हैं कि उनको एक ऐसी बहू की तलाश हैं जो डॉक्टर हो. फिर उसके बाद कुछ ऑडियंस में आई कुछ लड़कियां अपना इंटरव्यू देती हैं. उनकी मां एक फिजियोथेरेपिस्ट से मिलती हैं, तो कार्तिक को ये कहती दिखाई देती हैं कि इसको तो फिजियोथेरेपिस्ट लगते रहते हैं. एक लड़की ये कहती है कि मैं आपका कबी फोन चैक नहीं करुगी ये बात सुनकर कार्तिक आर्यन हां कहते दिखाई देते हैं. जिसके बाद कपिल, कार्तिक और उनकी मां काफी तेज- तेज हसंते दिखाई देते हैं.

Read More
Next Story