क्या कटरीना कैफ- विक्की कौशल बनने वाले हैं जल्द पैरेंट्स, पोस्ट ने दिया ये इशारा
x

क्या कटरीना कैफ- विक्की कौशल बनने वाले हैं जल्द पैरेंट्स, पोस्ट ने दिया ये इशारा

हाल ही में कटरीना कैप ने विक्की कौशल के लिए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगाया है.


कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं. शादी से पहले दोनों ने इस बात की भनक तक नहीं लगने दी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आए दिन दोनों एक- दूसरे पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आते है. हाल ही में विक्की कौशल ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. विक्की कौशल के जन्मदिन पर उनकी पत्नी कटरीना ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया. उस पोस्ट में एक चीज कॉमन थी और वो थी 3 नंबर. जिसको देखकर फैंस ये सोच रहे हैं कि ये कपल जल्द की पैरेंट्स बनने वाले हैं.


सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ का ये पोस्ट काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है. लेकिन बता दें, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 3 साल पूरे होने वाले हैं. इस कपल की शादी को इस साल दिसंबर में पूरे तीन साल हो जाएंगे. कटरीना की प्रेग्नेंट की खबरें कई बार सामने आई, लेकिन सिर्फ को एक अफवाह बनकर शांत हो जाती. लेकिन एक्ट्रेस ने विक्की के जन्मदिन पर विक्की की 3 फोटो शेयर की और कैप्शन में भी 3 व्हाइट हार्ट और 3 केक्स पोस्ट किए.

लोगों ने कटरीना के इस पोस्ट को देखकर ये दिमाग लगाना शुरु कर दिया कि ये कपल जल्द 2 से 3 होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'छावा' में नजर आएंगे. ये फिल्म छत्रपति शिवाजी के बेटे संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के अलावा विक्की 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे. फिल्म 'बैड न्यूज' में वो तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी.

Read More
Next Story