कैटरीना कैफ के इन बेमिसाल इंडियन लुक से आप भी इंस्पिरेशन
x

कैटरीना कैफ के इन बेमिसाल इंडियन लुक से आप भी इंस्पिरेशन

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने नए इंडियन लुक को फैंस के साथ शेयर किया है. इन आउटफिट्स से आप ले सकते हैं इंस्पिरेशन.


बॉलीवुड की डीवा गर्ल कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज़ शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ने इंडियन लुक को कैरी किया हुआ है. नई तस्वीरों में लोगों ने कुछ ऐसा देखा है जिसकी चमक पर उनकी आंखें ठहरी रह गई हैं. कैटरीना हिंदी सिनेमा की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने पिच कलर के लहंगे में फोटो शेयर की. फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. साथ ही इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने काफी लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है.

ब्यूटीफुल और स्टाइलिश कैटरीना कैफे आज हर लड़की के लिए इंस्पिरेशन बच चुकी हैं. कैटरीना कैफ के इन इंडियन लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकते हैं. इस फोटो पर एक्ट्रेस को हजारों में लाइक के साथ कमेंट भी मिले. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

इस बात में कोई शक नहीं की कैटरीना की गिनती उन अभिनेत्रियों में से होती है जो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं. साथ ही अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इस लुक को आप किसी भी पार्टी में असानी से कैरी कर सकते हैं.

अगर आप के भी घर में कोई फंक्शन या शादी है तो कैट के इन लुक को कैरी करके आप सबसे अलग दिखने वाले हैं. इन लुक को कैरी करना काफी असान है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म मेरी क्रिसमस में देखा गया था. हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Read More
Next Story