Kaun Banega Crorepati 16: पढ़ाई में एवरेज थे अमिताभ बच्चन, उनके मार्कस को जानकर रह जाएंगे दंग
x

Kaun Banega Crorepati 16: पढ़ाई में एवरेज थे अमिताभ बच्चन, उनके मार्कस को जानकर रह जाएंगे दंग

अमिताभ बच्चन ने कीर्ति के सामने 5,000 रुपये का गणित का प्रश्न रखा. जिसके बाद बिग बी ने अपनी पढ़ाई का खुलासा किया.


कौन बनेगा करोड़पति 16 में अमिताभ बच्चन का शो ढेर सारी बातें, खुलासों और हंसी की खुराक के साथ आता है. अक्सर कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करते हुए अमिताभ अपने बचपन और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा करते दिखाई देते हैं. हाल ही में बिग बी ने एक एपिसोड में बचपन में गणित में हासिल किए नंबर का खुलासा करते हुए देखे गए. एक वीडियो में बच्चन साहब कीर्ति नाम की एक कंटेस्टेंट से बात करते दिखाई दिए, जो एक बैंकर है.

ये किस्सा तब शुरू हुआ जब अमिताभ बच्चन ने कीर्ति के सामने 5,000 रुपये का सवाल रखा. सवाल पर उनके जवाब पर बिग बी को उनकी तारीफ करते हुए देखा गया और कहा, बैंक में काम करती है देवी जी और गणित में बहुत अव्वल होना पढ़ता है. झट से जवाब दे दिया. बातचीत जारी रही क्योंकि कीर्ति ने खुलासा किया कि उन्होंने 40 से ऊपर नंबर नहीं लिए कभी. इसके बाद हैरान होकर बच्चन साहब ने गणित में प्राप्त अंकों को लेकर एक किस्सा शेयर किया.

अमिताभ बच्चन कहते हैं, मैंने 42 अंक प्राप्त किए हैं. जिस पर कीर्ति ने तुरंत उत्तर दिया. आपने मुझसे ज्यादा नंबर प्राप्त किए हैं सर. ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने केबीसी 16 के सेट पर अपने किस्सों को शेयर किया. इससे पहले उन्होंने बीएससी में बहुत खराब अंक प्राप्त करने का खुलासा किया था और कहा था कि इन दिनों में उन्हें साइन पढ़ना काफी कठिन लगता था. आगे बिग बी ने बताया कि पहली बार जब गए तो फेल हो गए. फिर से जाकर दिया जवाब तो बड़ी मुश्किल से 42 नंबर आए. बच गए. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार कल्कि 2898 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अश्वत्थामा की भूमिका से दर्शकों को हैरान किया था.

Read More
Next Story