जब में छोटा था... KBC के महा एपिसोड में आमिर खान ने दशकों से कहा...
x

'जब में छोटा था...' KBC के महा एपिसोड में आमिर खान ने दशकों से कहा...

जैसे-जैसे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 82वां जन्मदिन नजदीक आ रहा है. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) सीजन 16 में आमिर खान (aamir khan) और उनके बेटे जुनैद (junaid khan) खान को उनका जश्न मनाते देखा गया.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं और कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 (Kaun Banega Crorepati 16) के हाल ही में रिलीज हुआ प्रोमो में आमिर खान (aamir khan Movie) और उनके बेटे जुनैद खान (junaid khan) को मेगास्टार के शो में उस दिन आते देखा और गेस्ट के रुप में नजर आए. वीडिया क्लिप में आमिर खान (Aamir Khan News) को बिग बी (Bigg B) की खूब तारीफ करते देखा जा सकता है. उनकी सफलता और सालों से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव रहने की भी खूब तारीफ की.

प्रोमो की शुरुआत में कंटेस्टेंट द्वारा अमिताभ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने से होती है. एक कंटेस्टेंट ने एक अमिताभ जी को एक कविता भी समर्पित की, जबकि दूसरे ने उनके सम्मान में रैप सुनाया. महान अभिनेता के प्रति अपना सम्मान शेयर करने से पहले आमिर ने अमिताभ के गाने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' पर डांस करते देखा गया. उन्होंने दर्शकों से सवाल किया, जब मैं छोटा था, तब सुपरस्टार कौन था. जिस पर भीड़ ने अमिताभ का नाम लेकर जवाब दिया. आमिर ने आगे कहा, अब, जैसे-जैसे मैं बूढ़ा हो रहा हूं, अब भी सुपरस्टार कौन है? एक बार फिर दर्शकों ने अमिताभ का नाम लिया.

इससे पहले केबीसी के निर्माताओं ने एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें आमिर और जुनैद खान अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठे दिखाई दे रहे थे. टीजर में उनकी मजेदार बातचीत और हल्के-फुल्के मजाक देखे गए, जिसमें आमिर ने बिग बी की खूब तारीफ की थी. केबीसी के प्रोमो में दंगल के अभिनेता ने अमिताभ बच्चन से पूछा, मेरे पास आपके लिए एक सवाल है. आपको अपनी शादी की तारीख याद है. अभिनेता जवाब देते हैं, 3 जून, 1973, जिस पर आमिर सबूत मांगते हुए कहते हैं, कोई सबुत तो दीजिए.

इससे बिग बी एक पल के लिए हैरान रह गए और आमिर ने आगे कहा, मेरे पास एक साबूत है. आपकी शादी का कार्ड और मैंने आपका नंबर वन फैन होने का सबुत दिया है. ये सुनकर अमिताभ बच्चन समेत वहां पर मौजूद दर्शक भी खूब हंसे. अमिताभ बच्चन का जन्मदिन स्पेशल एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली तमिल फिल्म वेट्टैयान में दिखाई देंगे. इश फिल्म में उनके साथ रजनीकांत, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन और अभिरामी भी में हैं.

Read More
Next Story