Khatron Ke Khiladi 14: करण वीर ने कृष्णा श्रॉफ को हरा कर जीती 20 लाख और एक चमचमाती कार
x

Khatron Ke Khiladi 14: करण वीर ने कृष्णा श्रॉफ को हरा कर जीती 20 लाख और एक चमचमाती कार

करण वीर मेहरा ने खतरों के खिलाड़ी 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. उन्होंने कृष्णा श्रॉफ और गशमीर महाजनी को हरा कर ये खिताब हासिल किया है.


रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 14 के वीनर का नाम सभी के सामने आ गया है. रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 सीजन शुरू होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. कई टफ टास्क से गुजरने के बाद करण वीर मेहरा को विजेता घोषित कर दिया गया है. कृष्णा श्रॉफ और गशमीर महाजनी टॉप 3 में शामिल थे. वीनर का नाम रविवार रात को ग्रैंड फिनाले के दौरान दिया गया था. हाल ही में एक्टर करण को ट्रॉफी पकड़े हुए देखा गया. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हुई भी दिखाई दे रही हैं. एक्टर ने एक रील में कहा कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वो जीत गए हैं.

करण वीर मेहरा ने कृष्णा श्रॉफ को हराया

खतरों के खिलाड़ी 14 का तीन महीने का सफर रविवार शाम को करण वीर मेहरा के फाइनलिस्ट कृष्णा श्रॉफ और गशमीर महाजनी को हराने के साथ समाप्त हो गया. उनकी जीत से उन्हें ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये नकद और एक नई हुंडई क्रेटा गाड़ी मिली. ट्रॉफी उठाने के बाद करण ने दिए इंटरव्यू में इस सफर के बारे में बात की. उन्होंने कहा, मैं शो जीत सकता हूं, एक उम्मीद थी कि मुझे ट्रॉफी मिल सकती है. मुझे लगता है कि ये हर कोई सोचता है. लेकिन जब अनाउंस हो गया नाम उस वक्त मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. मुझे कुछ भी पता नहीं था कि आसपास क्या हो रहा है. जब रोहित शेट्टी सर ने मेरे नाम की घोषणा की तो मैं लगभग बेहोश होने वाला था.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14

खतरों के खिलाड़ी 14 सीजन को होस्ट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने किया था. इस शो को इस बार रोमानिया में शूट किया गया था. इस सीजन में असीम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, नियति फतनानी, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, निमृत कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती कंटेस्टेंट शामिल थे. जिनमें से सभी ने स्टंट किए. इसके अलावा फिनाले में आलिया भट्ट, वेदांग रैना, भारती सिंह, निया शर्मा और कश्मीरा शाह जैसे सितारों को देखा गया था.

Read More
Next Story