Khel Khel Mein Trailer: अक्षय कुमार की तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें
x

Khel Khel Mein Trailer: अक्षय कुमार की तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

अक्षय कुमार, वाणी कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म 'खेल खेल में' 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है.


अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू और एमी विर्क जल्द ही खेल खेल में नजर आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर जारी कर दिया है. हाल ही में अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर शेयर किया और लिखा, खेल-खेल में दोस्ती और प्यार का रंग चढ़ेगा, मस्ती और मजाक, सब कुछ मिलेगा. #Khel Khel Mein का ट्रेलर रिलीज बायो में देखें लिंक! खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फिल्म खेल खेल में का ट्रेलर फिल्म की दिलचस्प स्टोरी को दिखाता है. जो सात दोस्तों के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है जो एक डिनर पार्टी के लिए एक ट्विस्ट के साथ इकट्ठा होते हैं. जैसे ही वो अपने फोन सौंपते हैं, रहस्य और झूठ उजागर होने लगते हैं, एक-दूसरे के बारे में छिपी सच्चाइयों को उजागर करना शुरू हो जाता है. इसी के साथ फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का हाल ही में एक रोमांटिक गाना रिलीज किया था. ये फिल्म का दूसरा गाना था.

विशाल मिश्रा और जहरा एस खान द्वारा गाया ये गाना अक्षय और वाणी के किरदारों के बीच के खुशी के पलों को उजागर करता है. जहां ये गाना रोमांस पर जोर देता है, वहीं खेल खेल में एक मजेदार लेकिन रोलर कोस्टर का वादा करता है. फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जयसवाल और आदित्य सील जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित.

Read More
Next Story