कियारा आडवाणी ने अपनी मां के स्कूल में थी पहली नौकरी? एक्ट्रेस ने कहा डायपर बदले
x

कियारा आडवाणी ने अपनी मां के स्कूल में थी पहली नौकरी? एक्ट्रेस ने कहा 'डायपर बदले'

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि उनकी पहली नौकरी उनकी मां के स्कूल में थी.


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वो एक टीचर थीं? आइए किस्से को याद करते हैं जब कियारा ने खुलासा किया था कि उसकी पहली नौकरी उसकी मां के स्कूल में थी. उन्होंने यहां तक कहा कि वो डायपर बदलती थीं.

एक पुराने इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने शेयर किया था कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत से पहले अपनी मां के साथ छोटे बच्चों के स्कूल में एक टीचर की नौकरी की थी. उस वक्त उनकी नौकरी में क्या- क्या काम शामिल थे. इस बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, मैंने न केवल नर्सरी के बच्चों को संभाला और छोटे बच्चों को पढ़ाया, बल्कि मैंने डायपर भी बदले. मैंने इस नौकरी में ये सब किया है.

कियारा ने हंसते हुए बताया कि कैसे उस एक्सपीरियंस ने उनकी कुछ फिल्मों में उनकी मदद की है. उन्होंने कहा, इसीलिए, गुड न्यूज और कबीर सिंह में मुझे गर्भवती होने में कोई समस्या नहीं हुई क्योंकि मुझे अपनी पहली नौकरी, अपनी मां के स्कूल में अच्छा एक्सपीरियंस था.

कियारा आडवाणी अक्सर अपने परिवार के साथ अपने बॉन्डिंग टाइम की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अगस्त में उन्होंने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह के अवसर पर एक तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखाई दे रहे थे. फोटो पर कैप्शन में लिखा है, बेस्ट पार्टनर.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी के पास आने वाली कई फिल्मों की लिस्ट शामिल है. वो तेलुगु राजनीतिक एक्शन थ्रिलर गेम चेंजर की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. एस शंकर की फिल्म में वो राम चरण के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कियारा आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. फिल्म वॉर 2 में वो ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. वॉर 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. कियारा रणवीर सिंह के साथ एक्शन थ्रिलर डॉन 3 में भी काम कर रही हैं. डॉन 3 का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे.

Read More
Next Story