अमिताभ बच्चन की बनी नई पड़ोसी बनी कृति सेनन, अलीबाग में खरीदी करोड़ों का नया घर
x

अमिताभ बच्चन की बनी नई पड़ोसी बनी कृति सेनन, अलीबाग में खरीदी करोड़ों का नया घर

कृति सेनन हाल ही में अमिताभ बच्चन के अलीबाग वाले घर के पास उनकी नई पड़ोसन बनी हैं.


एक्टर आमिर खान, तृप्ति डिमरी और अभिषेक बच्चन के बाद कृति सेनन ने हाल ही में अपने रियल एस्टेट पोर्टफोलियो को और बढ़ाया है और एक और नई प्रॉपर्टी एड की है. एक्ट्रेस कृति सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल होती हैं. उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के बराबर लक्जरी प्रोजेक्ट में अलीबाग में एक प्लॉट खरीदा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसापर कृति सेनन ने अलीबाग में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) के लग्जरी प्रोजेक्ट सोल डी अलीबाग में 2,000 वर्ग फुट का प्रीमियम प्लॉट खरीदा है. कृति जिन्हें आखिरी बार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एंड क्रू में देखा गया था, उन्होनें अपने इस नए घर के लिए 2 करोड़ रुपये खर्च किए है. ये प्रॉपर्टी उन्होंने 11 जुलाई को खरीदी थी.

कृति से पहले अप्रैल 2024 में अमिताभ बच्चन ने उसी अलीबाग लक्जरी प्रोजेक्ट में 10,000 वर्ग फुट का प्लॉट खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोपर्टी को खरीदने के लिए बिग बी ने 10 करोड़ रुपये खर्च किए थे. दिलचस्प बात ये है कि कृति सेनन और अमिताभ बच्चन का एक और रियल एस्टेट कनेक्शन है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2021 में अमिताभ बच्चन ने अपना डुप्लेक्स अपार्टमेंट मुंबई के लोखंडवाला में अटलांटिस बिल्डिंग की 27 वीं और 28 वीं मंजिल कृति सनोन को 10 लाख रुपये में किराए पर दी थी.

एक इंटरव्यू के दौरान कृति सेनन ने बताया कि, अपने दम पर प्रॉपर्टी खरीदना काफी अलग सफर होता है और कुछ समय से मेरी नजर अलीबाग पर थी. मैं इस बारे में बिल्कुल क्लियर थी कि मुझे क्या चाहिए. कृति सैनन इन दिनों एक्टिंग के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्म दो पत्ती के लिए निर्माता भी बन गई हैं. इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में उनके अलावा काजोल और शाहीर शेख भी हैं. दो पत्ती नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है लेकिन रिलीज डेट के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला.

Read More
Next Story