बिग बॉस OTT 3 सीजन में नजर आएंगी कृति सेनन की बहन नूपुर, पढ़े पूरी डिटेल्स
x

'बिग बॉस OTT 3' सीजन में नजर आएंगी कृति सेनन की बहन नूपुर, पढ़े पूरी डिटेल्स

हाल ही में 'बिग बॉस OTT 3' के लिए कृति सेनन की बहन नूपुर और अनुषा दांडेकर को अप्रोच किया गया है.


जल्द ही ओटीटी पर 'बिग बॉस OTT सीजन 3' टेलीकास्ट होने वाला है. इस सीजन में सलमान खान नहीं बल्कि शो को अनिल कपूर होस्ट करते दिखाई देंगे. इस शो में अनिल कपूर ने सलमान खान को रिप्लेस किया है. बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के मेकर्स ने कई नए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया है. इसी खबरों के बीच ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन को अप्रोच किया गया है और उन्ही के साथ अनुषा दांडेकर को भी शो में देखने की बात सामने आई है.

आपको बता दें, 'बिग बॉस OTT 3' इस महीने की 22 तारीख को शुरू होगा. इस शो को देखने के लिए फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार दर्शकों को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखाई देंगे. हाल ही में शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसमें शो में अनिल कपूर एंट्री लेते दिखाई दिए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सीजन में शफक नाज, शिवांगी जोशी, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका, विक्की जैन और अदनान शेख जैसे सलेब्स देखने को मिलेंगे. इसी के साथ हाल ही मे ये भी पता चला कि नूपुर सेनन और अनुषा दांडेकर भी कंटेस्टेंट के रुप में एंट्री करती नजर आएंगी.

नूपुर का नाम तब लाइमलाइट में आया था जब उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'फिलहाल' गाने में वीडियो शूट किया था. ये गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट साबित हुआ था. इसी के साथ साल 2023 में आई तेलुगू फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं अनुषा दांडेकर की बात करें तो वो एक फेमस वीजे हैं.

Read More
Next Story