Laapataa Ladies: ‘फूल कुमारी’ की मां ने छोड़ी नौकरी, बाप ने बंद किया बिजनेस, करियर बनाने चले आएं मुंबई, नितांशी ने किया बड़ा खुलासा
x

Laapataa Ladies: ‘फूल कुमारी’ की मां ने छोड़ी नौकरी, बाप ने बंद किया बिजनेस, करियर बनाने चले आएं मुंबई, नितांशी ने किया बड़ा खुलासा

लापता लेडीज़ की एक्ट्रेस नितांशी गोयल ने खुलासा कर बताया है कि मेरे सपने को पूरा करने के लिए माता-पिता अपना सब कुछ छोड़कर मुंबई आ गए थे.


Laapataa Ladies Nitanshi Goel Interview: ‘लापता लेडीज‘ (Laapataa Ladies) हाल ही में रिलीज की गई थी. इस फिल्म में बहुत से ऐसे किरदार है जिन्हें पहले किसी न किसी वेब सीरीज या फिल्म में देखा गया है. इसी में से एक हैं लापता लेडीज की फूल कुमारी. फिल्म में फूल कुमारी का किरदार नितांशी गोयल ने निभाया है. नीतांशी गोयल (Nitanshi Goel) को पूरे देश के दर्शकों द्वारा प्यार मिल रहा है. उनके जीवन से रिलेट कई ऐसी बातें हो जो फैंस जानना चाहते हैं और कुछ ऐसी बातें भी है जो फैंस नहीं जानते. हाल ही में एक्ट्रेस मे दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ में से बहुत से ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्हें आप जानकर हैरान रह जाएंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान नीतांशी गोयल ने बताया कि, जब मेरी ये पहली फिल्म रिलीज हो रही थी तो मैं 11वीं क्लास में थी. जब 11वीं के एग्जाम आए तो मैं दे नहीं पाई थी क्योंकि उस वक्त मैं इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही थीं. ऐसे मैंने अपने एग्जाम को छोड़कर फिल्म के प्रमोशन में लग गई. लेकिन प्रमोशन खत्म होने के बाद मैंने 11वीं के एग्जाम दिए थे. उन्होंन एक छोटा सा किस्सा भी शेयर किया, जब मैं एग्जाम दे रही थी तो मेरे टीचर्स मेरी खूब तारीफ कर रहे थे. वहां से मुझे पता चला कि मैं कितनी फेमस हो गई हूं.

इंयरव्यू को कंटिन्यू करते हुए उनसे एक सवाल किया गया कि अपने प्यार और पेरेंट्स के बारे में कुछ बताए उन्होंने जवाब देते हुए आगे बताया कि, मेरा प्यार ही मेरे माता-पिता है. मुझे बहुत अच्छे से याद है कि मेरा करियर बनाने के लिए मेरी मां ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी और मेरे पिता ने अपना बिजनेस बंद कर दिया था. फिर दोनों मुंबई में आ गए. मेरी मां एक सरकारी नौकरी करती थी. आज की डेट में सरकारी नौकरी पाना बहुत मुश्किल है. मेरे माता-पिता का ये त्याग देना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.

Read More
Next Story