Latest OTT Releases: इस हफ्ते नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी हॉटस्टार पर क्या देखें...
x

Latest OTT Releases: इस हफ्ते नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी हॉटस्टार पर क्या देखें...

द बैटमैन से कॉलिन फैरेल की द पेंगुइन स्पिनऑफ, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में बॉलीवुड सितारों की वापसी कर रहे हैं. अपनी इस स्टोरी में हम कुछ सीरीज और फिल्में बताने वाले हैं जो Jio सिनेमा, नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो पर आ रही हैं.


सिनेमाघरों से ज्यादा अब लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते हैं. इस हफ्ते कई नए शो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इस हफ्ते अगाथा ऑल अलॉन्ग रिलीज हो चुकी है. इस में कहानी को एक अलग एंगल से बताई जाती है. ये सीरीज डिज़्नी+हॉटस्टार पर 19 सितंबर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में तीन बिछड़ी हुई बहनों पर आधारित है जो अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए फिर से एकजुट हो जाती हैं.

मॉन्स्टर्स: द लाइल एंड एरिक मेनेंडेज

अब दूसरे प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की बारी आती है. इस ओटीटी पर मॉन्स्टर्स: द लाइल एंड एरिक मेनेंडेज स्टोरी रिलीज हो चुकी है. अगर आप इस वीकेंड कुछ नया देखना चाहते हो तो इस सीरीज को आप जरुर देंखे. निकोलस चावेज के अलावा कूपर कोच, जेवियर बार्डेम और क्लो सेवनेग जैसे कलाकार शामिल हैं.

द पेंगुइन

जेफरी डेहमर के बाद, मेनेंडेज़ बंधुओं की बारी है कि वे रयान मर्फी की मॉन्स्टर एंथोलॉजी में नेटफ्लिक्स सीरीज में अपनी कहानी को अमर बना देंगे. पहली सीरीज पीड़ित परिवारों के विवाद में आ गई, जिन्होंने कहा कि ये सीरियल किलर है. मर्फी की कहानी भाइयों लाइल और एरिक मेनेंडेज को दिखाती है. ये सीरीज 20 सितंबर को JioCinema पर रिलीज हो रही है.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2

कपिल शर्मा और उनके शो के फैंस को सीजन के बीच ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा. दूसरे सीजन का प्रीमियर 21 सितंबर को जिगरा की टीम के साथ आलिया भट्ट और वेदांग रैना किया जाएगा. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले एपिसोड में निर्देशक वासन बाला और निर्माता करण जौहर भी अपनी हिंदी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सितारों के साथ शामिल होंगे. अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर भी कॉमेडी टॉक शो में हंसी लाने के लिए वापस आ गए हैं. ये शो नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

Read More
Next Story