Maddocks के इन 3 सितारों ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों का सेट किया एक अलग की लेवल
x

Maddocks के इन 3 सितारों ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों का सेट किया एक अलग की लेवल

दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आती हैं. वहीं कुछ सितारों ने अपनी फिल्मों से लोगों को खूब हंसाया भी.


एक्टर अभय वर्मा और शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या लोगों को खूब भा रही है. बदलते समय के साथ लोगों का फिल्मों को देखने का नजरियां बदल चुका है. दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्में एक अलग की अपनी पहचान छोड़ रही है. साथ ही इस प्रोडक्शन की फिल्मों में काम करने वाले इन 3 सेलेब्स ने हॉरर कॉमेडी की फिल्मों का एक अलग की लेवल सेट किया है. फिल्म मुंज्या से पहले 2 फिल्में ऐसी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला चुकी हैं. आज हम आपको उन हॉरर कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टिकट खिड़की पर जमकर धमाल मचाया था और सफल हुई.

स्त्री

राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ने एक अलग की लेवल सेट किया था. फिल्म स्त्री की कहानी एक आत्मा के बारे में है जो त्योहारों की रात में पुरुषों का अपहरण करती है. इस फिल्म में राजकुमार राव ने विक्की का किरादर निभाया था. कॉमेडी और हॉरर का ये मिक्सचर और राजकुमार राव की मजबूत एक्टिंग ने इस फिल्म को सफल बनाया. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं.

भेड़िया

फिल्म भेड़िया में वरुण धवन ने भास्कर का किरदार निभाते दिखाई दिए थे. कहानी भास्कर के इर्द गिर्द घूमती दिखाई देती है. भास्कर को एक भेड़िये काट लेता है और फिर वो उस भेड़िया की तरह हरकते करने लगता है. इस फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का एक मिक्स मसाला देखने के अलावा एक्टर वरुण धवन की धांसू एक्टिंग देखने को मिलती है. भेड़िया मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स में बनी एक फिल्म है.

मुंज्या

कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई मैडॉक फिल्म्स की हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में आपको कुछ अलग देखने को मिलेगा. इस फिल्म में शरवरी वाघ के साथ अभय वर्मा दिखाई दे रहे हैं. अभय वर्मा ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना दिया.

Read More
Next Story