मधुर भंडारकर जल्द बना सकते हैं फैशन 2, एक बार फिर देखने को मिलेगी कंगना रनौत- प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी
x

मधुर भंडारकर जल्द बना सकते हैं फैशन 2, एक बार फिर देखने को मिलेगी कंगना रनौत- प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी

Madhur Bhandarkar may soon make Fashion 2 Kangana Ranaut Priyanka Chopra pair will be seen once again


ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर जल्द ही फैशन 2 को बनाने की तैयारी कर रहे हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की इस फिल्म का सीक्वल बनने की संभावना है. उन्होंने खुलासा किया कि अगर वो कभी फैशन 2 बनाने के बारे प्लेनिंग करते हैं, तो वो आज के समय में सुपरमॉडल की कहनियों को दर्शको के सामने रखेंगे. क्योंकि कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोस्टॉपर के रूप में कब्जा कर लिया है.

उन्होंने बताया, मुझे लगता है कि फैशन में सीक्वल की पूरी संभावना है. आज फैशन की दुनिया बदल गई है. एक फिल्म निर्माता के रूप में, मुझे लगता है कि मेरे पास बहुत सारा मसाला है और इसलिए, इसे कुछ सीजन में एक शो में बदला जा सकता है. लेकिन ये एक फिल्म के लिए भी ठीक है. इसलिए अभी तक कुछ भी फिक्स नहीं हुआ है. हालांकि, ये दिलचस्प है. सोशल मीडिया पूरी तरह से हावी हो चुका है. एक समय था जब हम सुपरमॉडल के बारे में सुना करते थे. लेकिन क्या आप पिछले कुछ सालों में किसी सुपरमॉडल का नाम याद कर सकते हैं?

उन्होंने आगे कहा, फैशन 2 के जरिए से मैं यही पूछना चाहता हूं. ये सुपर मॉडल कहां गायब हो गए हैं? किसी छोटे शहर में बैठी लड़की मॉडल हो सकती है. मैं इन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं. साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म फैशन में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, मुग्धा गोडसे, अर्जन बाजवा, अरबाज खान और समीर सोनी सहित कई कलाकार शामिल थे. फिल्म में कहानी मेघना माथुर के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है, जो एक छोटे शहर की लड़की जो एक ग्लैमरस सुपरमॉडल बनना चाहती है, लेकिन जब वो इस दुनिया में कदम रखती हैं, तो उसके कई गहरे राज होते हैं.

Read More
Next Story