किसी भी ऑफिस पार्टी के लिए Malaika Arora का ये बॉसी लेडी लुक आपको देगा क्रेजी लुक
x

किसी भी ऑफिस पार्टी के लिए Malaika Arora का ये बॉसी लेडी लुक आपको देगा क्रेजी लुक

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो हद से ज्यादा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है. उनके स्टनिंग अवतार आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. मलाइका इन दिनों अपनी ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है.

जिसमें वो हद से ज्यादा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ उनका ये नया बॉसी लुक फैंस को क्रेजी कर रहा है. इन तस्वीरों में उनका ये शानदार अंदाज देखकर ये कहा जा सकता है एज इज जस्ट ए नंबर.

शेयर की गई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा मल्टीकलर शिमरी ब्लेजर- पैंट में कमाल की लग रही हैं. अगर आप किसी फॉर्मल पार्टी के लिए आउटफिट के बारे में सोच रहे हैं तो ये आउटफिट आपके लिए एकदम परफेक्ट है.

इस आउटफिट को कैरी करके आप किसी भी पार्टी में सबसे हटकर दिखाई देंगी. एक्ट्रेस वीडियो में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के लिए स्मोकी एंड न्यूड मेकअप को चुना. ये मेकअप आजकल काफी ट्रेंड में चल रहा है. वीडियो को शूट करने के दौरान मल्ला काफी खुश नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्मों से दूर हैं. पिछले कई सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि उनको कई रियलिटी शो में जज के रुप में देखा गया है. झलक दिखला जा मे उन्होंने जज की भूमिका निभाई थी. मल्ला काफी फिटनेस फ्रिक है. उन्हे कई बार उनके योगा सेंटर और जिम के बाहर स्पॉट किया गया है.

Read More
Next Story