पिंक लहंगे में इठलाती हुई नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें लेटेस्ट फोटो
x

पिंक लहंगे में इठलाती हुई नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें लेटेस्ट फोटो

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिंक कलर के हैवी लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही. देखें उनका लेटेस्ट लुक.


मलाइका अरोड़ा अपने कातिलाना लुक और अंदाज से लाखों फैंस को दीवाना बना देती हैं. एक्ट्रेस मोस्ट ब्यूटीफउल के साथ मोस्ट स्टाइलिश डीवा के नाम से भी जानी जाती हैं. अपने नए- नए लुक से आज की अभिनेत्रियों के फैशन सेंस को टक्कर देती दिखाई देती हैं. उनका ये हसीन लुक देखकर कौन कह सकता है कि वो 50 साल ही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर नई फोटोज को शेयर किया जिसमें उन्होंने एथनिक वियर कैरी किया हुआ है. इन तस्वीरों में उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है.

इस लुक में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही. इस लहंगे के साथ उन्होंने हैवी जूलरी भी कैरी की हुई है, जो उनके इस लुक को और भी क्लासी बना रहा है. जूलरी की बात करें तो उन्होंने गले में काफी हैवी हार, रिंग्स और कंगन पहने हुए है. जो उनके इस लुक को और भी इनहैंस कर रहा है. सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा काफी एक्टिव रही हैं. आए दिन कभी अपने ट्रेडिशनल तो कभी ग्लैमरस लुक को शेयर करती दिखाई देती हैं. उनके सभी लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. मलाइका की इन सभी फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें, इन दिनों मलाइका अरोड़ा फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार उनको रियलिटी शो झलक दिखला जा में देखा गया था. साथ ही वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं. कभी योगा तो कभी वर्कआउट करते वक्त की वीडियो शेयर कर दिखाई देती हैं. ये ही है उनकी परफेक्ट फिगर का राज.

Read More
Next Story