मलाइका अरोड़ा ने ग्लिटर गाउन में दिखाई अपनी अदाएं, रिसेप्शन पार्टी के लिए है परफेक्ट
x

मलाइका अरोड़ा ने ग्लिटर गाउन में दिखाई अपनी अदाएं, रिसेप्शन पार्टी के लिए है परफेक्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक BTS Video शेयर किया है. जिसमें वो किसी एक शूट के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उन्होंने एक लॉन्ग कटआउट गाउन कैरी किया हुआ है


50 साल की उम्र में भी मलाइका अपनी खूबसूरती से सभी को मात देती हैं. एक्ट्रेस का हर लुक ऐसा होता जैसे मानों 24-25 की कोई लड़की हो, यकीन न हो तो आप खुद ही उनके लेटेस्ट लुक पर नजर डालिए. फैशनेबल सेंस की बात आती है तो सबसे पहले मलाइका अरोड़ा का नाम जुबान पर आता है. उनके अलावा कियारा आडवाणी, अनन्या पांडेय, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर खान का भी फैशन काफी जबरदस्त है, लेकिन जब मलाइका अरोड़ा की बात आती है तो उनके फैशन सेंस का लेवल ही अलग होता है. हाल ही में उनको एक नए ग्लैम लुक में देखा गया.

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक BTS Video शेयर किया है. जिसमें वो किसी एक शूट के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उन्होंने एक लॉन्ग कटआउट गाउन कैरी किया हुआ है, जिसमें वो किसी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनका ये ग्लैम लुक फैंस का दिल चुरा रहा है. इन तस्वीरों में उन्होंने शिमरी ऑफ ऑफ शोल्डर गाउन कैरी हुआ है. मलाइका अरोड़ा उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका हुस्न उम्र के साथ बढ़ता ही जा रहा है. फिटनेस हो, ब्यूटी हो या फिर फैशन, ये सुंदर बाला हर तरह से अपनी खूबसूरती का बखान करती दिखती हैं.

मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्मों से दूर हैं. पिछले कई सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि उनको कई रियलिटी शो में जज के रुप में देखा गया है. झलक दिखला जा मे उन्होंने जज की भूमिका निभाई थी. मल्ला काफी फिटनेस फ्रिक है. उन्हे कई बार उनके योगा सेंटर और जिम के बाहर स्पॉट किया गया है.

Read More
Next Story