मलाइका अरोड़ा के नए ग्लैमर लुक पर फिदा हुए फैंस
x

मलाइका अरोड़ा के नए ग्लैमर लुक पर फिदा हुए फैंस

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई ग्लैमर फोटो शेयर की हैं. जिसे देख फैंस उन पर एक फिर से फिदा हो गए.


बॉलीवुड की फिटनेस फ्रिक मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. मलाइका अपनी प्रोफेशल और पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक है. मलाइका की नई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हो जाते हैं.


लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की हुई है. फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. फोटो में एक्ट्रेस किलर लुक्स देती नजर आ रही हैं. नई फोटो को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं. फोटो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, Feelin pink 💕💕💕💕. इन फोटो मे एक्ट्रेस की ड्रेस पर लोगों की निगाहें अटक गई. मलाइका ने इस फोटोशूट के लिए लाइट मेकअप को कैरी किया, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी गजब की खूबसूरत लग रही हैं कि जिस जिसने भी देखा वो देखते ही रह गया.


आपको बता दें, इन दिनों मलाइका अरोड़ा फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार उनको रियलिटी शो झलक दिखला जा में देखा गया था. साथ ही वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं. आए दिन को उनके जिम के बाहर या योगा सेंटर पर स्पॉट किया जाता है. मलाइका को योगा करना बेहद पसंद है. इसी के साथ वो अपनी डाइट का पूरा ख्याल रखती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Read More
Next Story