बाली में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, शेयर की खूबसूरत फोटोज़
x

बाली में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, शेयर की खूबसूरत फोटोज़

Malaika Arora Vacation Pics: हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाली से कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. फोटो में एक्ट्रेस अपने वेकेशन को इन्जॉय करती नज़र आ रही हैं.


Malaika Arora Bali Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फैशन स्टेटनेंट और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. साथ ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Bali Vacation) कभी भी अपने फैंस से दूर नहीं रहती. उनसे कनेक्ट रहने के लिए मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नई- नई फोटो शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें, एक्ट्रेस इन दिनों गर्मियों की छुट्टी के लिए बाली गई हुई हैं. वहां से भी वो अपने फैंस को नहीं भूली और अपने चाहने वालों के लिए बेहद खूबसूरत फोटोज़ शेयर की हैं.

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की फोटो को शेयर करके फैंस को अपना एक बार फिर से दीवाना बना दिया है. फोटोज़ में मल्ला का दिलकश अवतार देखने को मिल रहा है. बाली वेकेशन में एक्ट्रेस खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. सनलाइट में ली गई इन फोटोज़ में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही मलाइका अरोड़ा एक बड़े से झूले पर बैठी दिखाई दे रही हैं. बहुत सी फोटो में मल्ला ने बाली के खूबसूरती को कैप्चर किया. एक फोटो में मलाइका सी फूड्स को इन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. बाली की फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बाली.

आपको बता दें, इन दिनों मलाइका अरोड़ा फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार उनको रियलिटी शो झलक दिखला जा में देखा गया था. साथ ही वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं. आए दिन को उनके जिम के बाहर या योगा सेंटर पर स्पॉट किया जाता है. मलाइका को योगा करना बेहद पसंद है. इसी के साथ वो अपनी डाइट का पूरा ख्याल रखती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Read More
Next Story