मलायका अरोड़ा से अदिति राव हैदरी तक, वो एक्ट्रेस जो तलाक के बाद हुईं सफल
x

मलायका अरोड़ा से अदिति राव हैदरी तक, वो एक्ट्रेस जो तलाक के बाद हुईं सफल

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनमें मलायका अरोड़ा, अदिति राव हैदरी और कई एक्ट्रेस जिन्होंने तलाक के बाद पहचान हासिल की.


एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से अभिनय की शुरुआत की और 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के बाद कल्कि ने फिल्मों में कुछ भूमिकाएं थी, लेकिन साल 2015 में अनुराग से अलग होने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में अच्छे मौके मिलने लगे. फिर उसके बाद वो सेक्रेड गेम्स, मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ और कई फिल्मों का हिस्सा रही.

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अब हर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. जब वो 17 साल की थीं तो उनकी शादी सत्यदीप मिश्रा से हो गई थी. उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और जब वो 21 साल की थीं तो दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. अगल होने के बाद अदिति राव ने पद्मावत, द गर्ल ऑन द ट्रेन, सूफीयम सुजातयुम, हीरामंडी और जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था.

एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा ने साल 1998 में सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान से शादी की थी. दोनों बेटे अरहान खान के माता-पिता हैं. मलायका और अरबाज ने साल 2017 में अलग होने का फैसला किया था. अलग होने के बाद मलायका एक सफल और फिटनेस आइकन बन गई. उन्होंने एक एक्ट्रेस वीजे, मॉडल और कई रियलिटी शो नच बलिए और इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के रूप में काम किया था.

चित्रांगदा सिंह की शादी 2001 में गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा से हुई थी. शादी के बाद उनके करियर में गिरावट आने लगी. उन्हें इंडस्ट्री से कम ऑफर मिलने लगे. साल 13 साल की शादी के बाद दोनों अलग हो गए थे. अलग होने के बाद वो ग्लैमरस की दुनिया में दिखाई देने लगी.

माही गिल इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस और ग्लैमरस डीवाज़ में से एक हैं. उन्होंने अपने पति से अलग होने के लिए अपनी जिम्मेदारी को बखूभी निभाया. अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. अलग होने के बाद उनका करियर सफल हो गया. वो देव डी, साहेब बीवी सीरीज़ और कई फिल्मों का हिस्सा रही.

Read More
Next Story