मलयालम एक्ट्रेस मीरा नंदन ने बॉयफ्रेंड श्रीजू संग मंदिर में लिए 7 फेरे, शेयर की तस्वीरें
x

मलयालम एक्ट्रेस मीरा नंदन ने बॉयफ्रेंड श्रीजू संग मंदिर में लिए 7 फेरे, शेयर की तस्वीरें

खूबसूरत दुल्हन मीरा नंदन ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के क्यूट मोमेंट शेयर किए है.


मलयालम अभिनेत्री मीरा नंदन ने हाल ही में अपने मंगेतर श्रीजू के साथ मंदिर में सात फेरे ले लिए हैं. शादी केरल के गुरुवयूर मंदिर में हुई है. इस कपल ने शनिवार, 29 जून को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है. खूबसूरत दुल्हन मीरा नंदन ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की हैं. शादी वाले दिन के लिए एक्ट्रेस ने सोने तारों से सजी साड़ी को पहना था. जबकि दूल्हे ने पारंपरिक केरल कसावु मुंडू और शॉल पहना था.

मंदिर में हुई शादी में मीरा नंदन के इंडस्ट्री के दोस्त, जिनमें ऐन ऑगस्टीन और श्रींदा शामिल थे. शनिवार सुबह मीरा नंदन ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, मेरी जिंदगी और मेरा प्यार.

मीरा नंदन और श्रीजू की मुलाकात एक मैचमेकर के जरिए हुई थी. सितंबर 2023 में उनकी सगाई हुई थी और उन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में अपनी शादी का जश्न मनाया. मीरा नंदन ने मेहंदी, हल्दी और संगीत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई दी हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसापर दोनों ने देखते ही एक-दूसरे को पसंद कर लिया था और फिर उसके बाद इन दोनों की लव स्टोरी शुरु हो गई.

श्रीजू तिरुवनंतपुरम के रहने वाले हैं, लेकिन इन दिनों वो लंदन में अकाउंटेंट हैं. वो श्रीकुमार और श्रीलता श्रीकुमार के बेटे हैं. मीरा एलामकारा के नंदकुमार और माया नंदकुमार की बेटी हैं. साल 2008 में मीरा ने फिल्म 'मुल्ला' से डेब्यू किया था. कुछ सालों के बाद मीरा दुबई में सेटल हो गई. दुबई में मीरा फेमस आरजे और एंकर हैं.

Read More
Next Story