मिलिए उस अभिनेत्री से जिसने एक्टिंग के लिए छोड़ा IIM, अब एक फिल्म का करती हैं करोड़ों में चार्ज
x

मिलिए उस अभिनेत्री से जिसने एक्टिंग के लिए छोड़ा IIM, अब एक फिल्म का करती हैं करोड़ों में चार्ज

ये अभिनेत्री कमल हासन के साथ एक बड़ी फिल्म में नजर आएंगी.


फिल्मों की दुनिया में बड़ा नाम कमाना कोई आसान बात नहीं है, हालांकि सभी स्टार शुरू से ही फिल्म स्टार बनने की ख्वाहिश नहीं रखते थे. कुछ बड़े सितारों ने फिल्मों में आने से पहले अलग-अलग फिल्ड में जाना का सपना देखा था. ऐसी ही एक भारतीय अभिनेत्री ने एक शानदार फिल्मी करियर के लिए अपना आईआईएम का सपना छोड़ दिया था. वो कोई और नहीं बल्कि काजल अग्रवाल हैं. काजल अग्रवाल जानी- मानी अभिनेत्रियों में एक हैं. एक्ट्रेस ने सबसे ज्यादा तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम किया है. काजल अग्रवाल ने फिल्म क्यूं में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक छोटे से रोल को निभा के की थी.

कुछ सालों के संघर्ष के बाद काजल को मगधीरा में राम चरण के साथ मुख्य भूमिका में लिया गया था. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी. ये पहली तेलुगु फिल्म थी. इस फिल्म से काजल अग्रवाल को काफी लाइमलाइट मिली और काफी फेमस भी हुईं. इसके बाद काजल अग्रवाल ने सिंघम, स्पेशल 26, गोविंदुडु अंदारिवाडेले, खैदी नंबर 150, नेने राजू नेने मंत्री, थुप्पाक्की और मेर्सल जैसी शानदार हिट फिल्में दी. काजल अग्रवाल की कड़ी मेहनत उनके करियर बनाने में रंग लाई. हालांकि शुरुआत में उन्हें अभिनेत्री बनने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. एक्ट्रेस बनने से पहले काजल ने आईआईएम से एमबीए करने का सपना देखा था.

अग्रवाल ने केसी कॉलेज मुंबई से मार्केटिंग में मास मीडिया की डिग्री हासिल की. जब वो कॉलेज में थीं तभी उन्होंने अपनी पहली फिल्म लक्ष्मी कल्याणम में नंदमुरी कल्याण राम के साथ साइन की थी. अग्रवाल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें एक्टिंग के लिए अपने आईआईएम सपनों को छोड़ना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजल एक फिल्म के लिए 2.5 से 4 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. काजल अग्रवाल की कुल संपत्ति 83 करोड़ रुपये है.

Read More
Next Story